स्ट्रीट डांसर 3D– रेमो डी’सूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म में वरुण धवन, प्रभुदेवा और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।

स्ट्रीट डांसर 3D का पहला लुक

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का पहला लुक पेश करने के बाद निर्माताओं ने डांस आइकॉन प्रभुदेवा का लुक भी प्रकाशित कर दिया है।

अभी हाल ही में वरुण धवन ने अपने ट्विटर(twitter) अकाउंट पर एक फोटो प्रकाशित की है जिसमे वह प्रभुदेवा के साथ मुकाबला करने की भावना से उनकी ओर देखते हुए दिखाई दे रहे है, साथ ही में उन्होंने लिखा है कि वह बहुत ज्यादा उत्साहित है उनके साथ काम करने के लिए जिन्हे वह अपना आदर्श मानते है। वरुण धवन ने साथ में थोड़े मज़ाकिया अंदाज़ में प्रभुदेवा के बारे में यह भी लिखा है-” देवा-रे-देवा प्रभुदेवा, गॉड ऑफ़ डांस”।

वरुण धवन के बाद श्रद्धा कपूर ने भी टवीट (twitte) करते हुए यह लिखा है कि वह बहुत उत्साहित है कि प्रभुदेवा सर के साथ वापस काम करेंगी और साथ ही यह भी लिखा है कि प्रभुदेवा सर उनके सबसे प्यारे लोगो में से एक है और उनसे उन्हें प्रेरणा मिलती है।

स्ट्रीट डांसर 3D रेमो डी’सूज़ा के करियर की तीसरी डांस मूवी होने वाली है, इससे पहले वो ABCD और ABCD 2 निर्देश कर चुकें है। इस फिल्म में वह ABCD 2 की लोकप्रिय जोड़ी को वापस ला रहे है।

लोगो की उत्साहित्ताओर बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने स्ट्रीट डांसर 3D के दो नए पोस्टर प्रकाशित कर दिए जिसमे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अलग अलग डांस पोज़ में नज़र आ रहे है। इन दोनों पोस्टर को देख कर लग रहा है की इस फिल्म में लोगो को बेहद अच्छे डांस मूव देखने को मिल सकते है।

street dancer 3d

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा आपको इस फिल्म में नोरा फ़तेहि, अपारशक्ति खुराना, वरुण शर्मा और शक्ति मोहन जैसे और भी सितारे नज़र आएंगे। यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को सिनेमा घरो में प्रकाशित होगी।

यह भी पढ़े :- कॉमिडियन फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर हुआ रिलीज़ (Total Dhamaal Trailer – Cast)

Facebook Comments