Bigg Boss 13: बिग बॉस की सीजन 13 इन दिनों खूब खबरों में बना हुआ है। हालांकि यह शो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है, क्योंकि शो में अक्सर ही कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जिस वजह से ये शो खबरों का हिस्सा बना रहता है। पॉजिटिव हो या निगेटिव हर साल यह शो जब भी आता है हर तरफ सिर्फ इसी की चर्चा होती है। इस बार तो शो को अब तक का सबसे सक्सेसफुल शो होने का खिताब भी मिल चुका है।

बता दें कि इस बार बिग बॉस शो के मेकर्स में घर में सिर्फ सेलेब्रिटीज को ही बुलाया है। इस बार घर के अंदर किसी भी कॉमनर को जगह नहीं दी गई है। शायद यही वजह है कि काफी समय बाद बिग बॉस का सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है। बिग बॉस का यह सीजन काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है इस बात की जानकारी खुद बिग बॉस ने घर वालों को दी थी।

टॉस्क के दौरान वॉयलेंस

अब घर के अंदर की बात करें तो हर सीजन की तरह इस सीजन में भी घर के अंदर काफी लड़ाई झगड़ा चल रहा है। घर में जब भी टॉस्क दिया जाता है तो उसको पूरा करने के लिए घर वाले सारी हदें पार कर देते हैं। इस दौरान फिजीकल वॉयलेंस भी होती है। हालांकि बिग बॉस के घर में फिजकल तौर पर लड़ाई झगड़ा करने की मनाही है लेकिन तब भी टॉस्क के दौरान कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई और खींचातानी हो ही जाती है।

इन दिनों बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई बुरी तरह से घायल हो गई हैं। बता दें कि रश्मि इस तरह से घायल हुई हैं कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर हो गया है। रश्मि की उंगली में फ्रैक्चर होने के बाद इसकी शिकायत उन्होंने बिग बॉस से इस बात की शिकायत की है, उन्होंने बिग बॉस से कहा कि अगर ऐसा ही चला तो वो शो से बाहर हो जाएंगी। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब शो में कोई कंटेस्टेंट चोटिल हुआ है। इसके पहले भी कई कंटेस्टेंट टॉस्क के दौरान चोटिल हुए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ‘बिग बॉस’ में अब तक कौन-कौन से कंटेस्टेंट घायल हुए।

आसिम रियाज [Asim Riaz]

bigg boss 13 5 contestant injured in show
times of india

बता दें कि एक टॉस्क के दौरान आसिम रियाज भी बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। दरअसल, एक टॉस्क के दौरान आसिम और अरहान एक-दूसरे से बाल्टी छीन रहे थे और इसी खीचा तानी के दौरान आसिम को चोट लग गई थी। आसिम रियाज को टास्क के दौरान हाथ में चोट लग गई है। आसिम को भी रश्मि की तरह हाथ की उंगली में चोट लगी है और उनको भी माइनर फ्रैक्चर हुआ है।

सिद्धार्थ शुक्ला [Siddharth Shukla]

bigg boss 13 5 contestant injured in show
the news crunch.

बिग बॉस के घर में धमाल मचा रहे सिद्धार्थ शुक्ला भी घर के अंदर घायल हुए हैं। सिद्धार्थ को हाथ पर लगी हुई चोट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

पारस छाबड़ा [Paras Chhabra]

bigg boss 13 5 contestant injured in show

बिग बॉस के घर में हाल ही में पारस छाबड़ा भी बुरी तरह से घायल हो गए हैं। पारस इस कदर घायल हुए हैं कि उनको अपनी उंगली की सर्जरी कराने के लिए घर से बाहर आना पड़ा है। दरअसल, पारस छाबड़ा को ये चोट एक टॉस्क के दौरान लगी थी। पारस ने अपनी इस चोट का जिम्मेदार सिद्धार्थ शुक्ला को बताया था, हालांकि ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ने इस बात को साफ कर दिया था कि पारस को लगी चोट की वजह सिद्धार्थ नहीं है।

देवोलीना भट्टाचार्य [Devoleena Bhattacharjee]

bigg boss 13 5 contestant injured in show

देवोलीना तो इस कदर एक टॉस्क के दौरान घायल हुई हैं कि उनको घर से बेघर होना पड़ा। दरअसल, एक टॉस्क के दौरान देवोलीना पीठ के बल गिर पड़ी थीं, जिस वजह से उनकी कमर में चोट लग गई थी और इसके बाद उनको शो छोड़कर जाना पड़ा।

सिद्धार्थ डे [Siddharth Dey]

bigg boss 13 5 contestant injured in show

सिद्धार्थ डे भी एक टास्क के दौरान घायल हुए थे। दरअसल, इस टॉस्क के चलते घरवालों को एक दूसरे को कुर्सी से उठाना था। कुर्सी से उठाने के लिए उन पर कई चीजें डाली गई थीं। जिसके चलते सिद्धार्थ डे की गर्दन पर चोट लग गई थी।

Facebook Comments