Akshay Khanna Back to Film Industry: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकर एक्टर बनने का सपना ना जाने कितने लोगों की आंखों में होता है। लेकिन ये सपने हर किसी के पूरे हों ऐसा नहीं हो पाता है। तभी तो मुंबई को सपनों की नगरी कहा जाता है, क्योंकि यहां पर अपनी आंखों में हजारों सपनों के साथ लोग नेम और फेम पाने के लिए आते हैं। लेकिन इस इंडस्ट्री की भीड़ में कुछ तो गुम हो जाते हैं तो कुछ को अपनी मंजिल मिलती है। वहीं कुछ लोगों के सपने पूरे होकर भी अधूरे रह जाते हैं।

akshay khanna back to film industry

जी हां, अधूरे सपने उन लोगों के जो इस इंडस्ट्री में एक्टर बनने के लिए आते हैं। हालांकि, बनते भी हैं लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाते, इस तरह के सपनों को ही कहते हैं कि पूरे होकर भी अधूरे रह जाते हैं। वैसे फिल्मों में जल्दी से रोल मिलना कोई आसान काम नहीं होता है, तभी तो कुछ लोग तो अपने इस सपनों को बीच में ही छोड़ देते हैं। वहीं कुछ लोगों की किस्मत ऐसी भी होती है कि उनके सपने पूरे हुए और वो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं।

आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जो इस इंडस्ट्री में आया, छाया, लोगों के दिलों में जगह बनाई, लेकिन फिर वो कामयाबी के उस मुकाम तक नहीं पहुच पाया। हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उसने अपने करियर में महज 8 हिट फिल्में की हैं। अब आप अपना दिमाग दौड़ा रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौन सा एक्टर है। तो आप अपने दिमाग पर ज्यादा जोर मत डालिए हम ही आपको बता देते हैं उनका नाम। हम बात कर रहे हैं अक्षय खन्ना की।

फ्लॉप हुई फिल्में

जी हां, वही अक्षय खन्ना जो बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘ताल’ और ‘हमराज’ में नजर आये थे। इन फिल्मों से पॉपुलर होने वाले अक्षय खन्ना अब फिल्मों में बहुत कम ही नजर आते हैं। फिल्मों के अलावा अक्षय खन्ना कुछ वेब सीरीज में भी दिखाई दिए हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि उन्होंने फिल्में करना पूरी तरह से छोड़ दिया है लेकिन वो जिन भी फिल्मों में नजर आए हैं वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं कर पाईं।

akshay khanna back to film industry
medhajnews

लेकिन काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से अक्षय ने फिल्मों में वापसी की है और वो जल्द ही फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ में नजर आने वाले हैं। इस बीच अक्षय खन्ना का एक इंटरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू में अक्षय खन्ना ने अपने करियर के बारे में और फिल्मों के चुनावों को लेकर बातें की हैं। इन्हीं सब बातों में उन्होंने करण जौहर की पार्टीज का भी जिक्र किया है।

बॉलीवुड पार्टीज में जाना जरूरी नहीं

अक्षय खन्ना ने कहा- ‘मैं सालों से यह सुन रहा हूं कि बॉलीवुड में लगातार काम करते हुए टिके रहने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोगों की पार्टियों में जाना और मेल-जोल करना जरूरी होता है, यह बात मुझे बिल्कुल भी समझ में नहीं आती है। मान लीजिए कि मैं करण जौहर की 10 पार्टियों में जाऊं, तो क्या यह बात पक्की है कि करण मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट करेंगे, शायद नहीं, आप बताइए’।

akshay khanna back to film industry

उन्होंने आगे कहा- मुझे तो नहीं लगता, यदि कोई मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करने का मन बनाए बैठा है और मैं सिर्फ करण जौहर की पार्टी में न जाऊं तो वह मुझे कास्ट नहीं करेंगे, ऐसा थोड़ी न होता है। कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि पार्टियों में जाना जरूरी है, लेकिन मुझे नहीं लगता। मुझे यह बात झूठ लगती है’।

बता दें कि अक्षय खन्ना बॉलीवड एक्टर विनोद खन्ना के बेटे हैं। जहां विनोद खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता थे वहीं अक्षय बॉलीवुड और फिल्मों में अपना नाम ज्यादा नहीं कमा पाए। उन्होंने अपने करयिर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से की थी। हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। बता दें कि अक्षय ने अपने करियर में महज 8 हिट फिल्में दी हैं। इनमें ‘दिल चाहता है’, ‘ताल’, ‘हमराज’ और ‘हंगामा’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Facebook Comments