(Sonali Bendre Birthday) सोनाली बेंद्रे अब 44 साल की हो चुकी हैं। सोनाली ने ये बर्थडे अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया। पार्टी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में सोनाली बाल्ड लुक में नजर आईं, लेकिन वो बेहद खुश नजर आईं। उनके हसबैंड गोल्डी बहल भी इस मौके पर पार्टी के मूड में नजर आए। इस पार्टी में ऋतिक रोशन भी पहुंचे थे।

Sonali Bendre Birthday
The Tribune

नए साल का मैसेज (Sonali Bendre Birthday)

नए साल से एक दिन पहले सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। सोनाली ने 2018 में अपने एक्सपीरियंसके बारे में लिखा। सोनाली ने लिखा, “यह सफर बहुत व्यापक था और इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. क्योंकि अब मेरे बाल धीरे-धीरे वापस आ रहे हैं। तो शायद मैं साल 2019 में एक और ब्लो-ड्राय के लिए तैयार हूं। अपने स्वस्थ्य शरीर और उसकी क्षमताओं से प्यार करने से लेकर उसकी लड़ने और जख्मों को भरने की क्षमता तक और उन लोगों तक जो लगातार मेरे साथ खड़े रहे और उन चीजों तक जो जिंदगी में आती-जाती रहती हैं। बहुत ही सुखी और खुशहाल 2019 की कामना करती हूं।”

Sonali Bendre Birthday
Hindustan Times

सोनाली बेंद्रे ने रव‍िवार रात फैमिली और दोस्तों के साथ जश्न मनाया. इस सेल‍िब्रेशन की दो खास वजहें रहीं। पहली नए साल की सेल‍िब्रेशन, दूसरा सोनाली की प्री बर्थडे बैश।

Sonali Bendre Birthday
Hindustan

1 जनवरी को जन्मीं सोनाली के लिए साल 2018 बेहद शॉकिंग रहा। कैंसर होने की खबर ने सोनाली और उनके पर‍िवार को पूरी तरह ह‍िला द‍िया था। लेकिन सोनाली ने पूरी ह‍िम्मत के साथ इस मुश्क‍िल वक्त का सामना किया।

Sonali Bendre Birthday
PeepingMoon

एक द‍िन पहले सोनाली ने कैंसर के दौरान ट्रीटमेंट से जुड़े अनुभव सोशल मीड‍िया पर शेयर किए। सोनाली ने बताया कि कैसे कीमोथेर‍िपी के ल‍िए उन्हे अपने बालों को कटवाना पड़ा। न्यूयॉर्क में लंबे समय तक चले इलाज के बाद सोनाली बेंद्रे अपने घर मुंबई आ गई हैं।

Facebook Comments