बॉलीवुड स्टार्स को लेकर हमेशा कई तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं। उन्हें कही भी स्पॉट किया जाता है या फिर उनको किसी के साथ भी देखा जाता है तो फैंस बस उस बात को जानने के लिए कई तरह की अटकलें लगाने लगते हैं। सिर्फ एक-दूसरे के साथ डिनर या पार्टी करके बाहर आते हुए या फिर एक से ज्यादा बार किसी को साथ में देखते हैं तो उनके अफेयर की खबरें आने लगती हैं। हद तो तब हो जाती हैं जब एक्टर्स को अस्पताल से बाहर निकलते देखने पर भी लोग अलग-अलग बाते बनाने लगते हैं।

अस्पताल में भर्ती हुई डिंपल

Dimple
Avnpost

जी हां ऐसा ही कुछ हुआ डिंपल कपाड़िया के साथ भी। डिंपल कपाड़िया अपने समय की जानी-मानी कलाकारा हैं, भले ही डिंपल अब फिल्मों से दूर हों लेकिन उनकी फैन फौलोइंग आज भी कम नहीं हुई है, बता दें कि हाल में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि शायद डिंपल की तबीयत ठीक नहीं हैं या फिर अक्षय या ट्विंकल में से कोई एक खुद बीमार है। लेकिन बाद में खबर आने लगी कि डिंपल की तबीयत ठीक नहीं हैं और वो अस्पताल में भर्ती है और अक्षय ट्विंकल उनसे मिलने गए थे। ऐसे में लोगों के मन में सवाल आने लगे कि आखिर डिंपल को क्या हो गया है जिस वजह से वो अस्पताल में भर्ती हैं।

मीडिया के सामने आकर दिया बयान

Dimple kapadia
Wikipedia

अब डिंपल कपाड़िया को ही ले लीजिये। पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि डिंपल कपाड़िया की सेहत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। अब इस पूरे मामले में डिंपल ने खुद सामने आकर मीडिया को बयान दिया है। डिंपल ने बताया कि, “मैं जिंदा और स्वस्थ हूं। मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं। मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हूं। वो (डिंपल की मां) अभी ठीक हैं। मुझे आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं की जरूरत हैं”। खुद को लेकर उठ रही इस अफवाहों पर डिंपल ने अपने बयान से विराम लगा दिया है। ख़बरों के अनुसार डिंपल की मां की हालत में अब काफी सुधार है।

पहले भी उड़ी हैं अफवाहें

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी एक्टर को लेकर इस तरह की अफवाहें उड़ी हैं। इसके पहले भी इस तरह की कई अफवाहें उड़ चुकी हैं। हद तो तब हो जाती है जब तबीयत खराब होना तो छोड़ों लोगों के मरने तक की झूठी अफवाहें उड़ने लगती हैं। डिंपल कपाड़िया की बात करें तो वो हमेशा से ही खबरों में रही हैं। डिंपल ने अपनी उम्र से कहीं ज्यादा बड़े राजेश खन्ना से शादी की थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और बाद में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।

फिल्मों में की वापसी

tenet movie
Indiatoday

शायद ही इस बारे में किसी को पता हो लेकिन डिंपल ने एक बार फिर फिल्मों में वापसी की है। लेकिन ये बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म है। जल्द ही डिंपल हॉलीवुड फिल्म टेनट में नजर आएंगी। इस फिल्म की वजह से भी डिंपल कभी खबरों में रही थीं। इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन डायरेक्ट कर रहे हैं और उन्होंने इस फिल्म को लिखा भी है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें आपको एक बार फिर से डिंपल का अभिनय देखने को मिलेगा। इस फिल्म की शूटिंग 7 देशों में हुई है। फिल्म जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

Facebook Comments