एक्टर और कॉमेडियन की सबसे बेहतर जोड़ीयो में से एक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने लोगो को बहुत हंसाया है। जब इन दोनों ने अपने रास्ते बदल लिए तब लोगो को बहुत दुःख हुआ। परन्तु अब ऐसा लग रहा है कि अब समय आ गया है इन दोनों के वापस मिलने का। जिसका सभी फेन्स को बेसबरी से इंतज़ार है।

ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही सुनील ग्रोवर सोनी के शो “द कपिल शर्मा शो” में वापस आएंगे, पर इस बार वह शो में कपिल कि टीम का हिस्सा बन कर नहीं बल्कि मेहमान बन कर आएंगे। इन दोनों को साथ में लाने का सबसे बड़ा जरिया बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान है। सलमान खान कि आने वाले फिल्म “भारत” में सुनील ग्रोवर सह कलाकार है, और इसिलिये वह सलमान खान, कटरीना कैफ और बाकी सदस्यों के साथ आएंगे।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक साथ आखिर बार एक ही मंच पर 2017 में देखा गया था, जब पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करने गयी थी। ऑस्ट्रेलिया से वापस आते समय फ्लाइट में सुनील और कपिल के बिच कुछ विवाद हो गया जिसके तुरंत बाद सुनील ने “द कपिल शर्मा शो” छोड़ दिया। सुनील ग्रोवर ने अपने बयानों में कभी भी कपिल के बारे में बुरा नहीं कहा बल्कि उनकी तारीफ़ की है और कहा है कि अगर भगवान ने चाहा तो वो फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहेंगे।

Kapil Sharma and Sunil Grover
Youtube

हाल ही में, सुनील ग्रोवर ने एक ब्यान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि सलमान खान ने उन्हें कपिल शर्मा के शो पर चलने का प्रस्ताव दिया था पर उन्होंने मना कर दिया क्योकि वह अभी बहुत व्यस्त है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान जो कि कपिल शर्मा शो के प्रोडूसर भी है इन दोनों (Kapil Sharma and Sunil Grover) को साथ में लाने का कारण बनेंगे।

जब मीडिया ने सुनील ग्रोवर से पूछा कि क्या वह कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार है? उनका कहना था कि “समय बताएगा, भगवान बताएगा। अभी मैं अपने शो पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और आशा करता हूं कि मैं सभी के चेहरों पर मुस्कान ला सकूंगा।”

यह भी पढ़े: शाहरुख़ और सलमान एक साथ? (Shahrukh and Salman Together)

Facebook Comments