सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई अभिनेता या अभिनेत्री होगी जो काम करना ना चाहे। 77 साल की उम्र में भी उनका रुतबा जस का तस बना हुआ है। फिल्मों की कमी उम्र के ऐसे पड़ाव पर आने के बाद भी उनके पास नहीं है। फ़िल्मी गलियारों से इस बीच एक खबर यह आ रही है कि, जल्द ही अभिनेत्री कटरीना कैफ अमिताभ बच्चन के साथ एक कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकती हैं। आइये विस्तार से जानते हैं इस खबर के बारे में।

कटरीना कैफ ने अपनी पहली फिल्म की थी अमिताभ के साथ

जिनलोगों को नहीं मालूम उन्हें बता दें कि, कटरीना कैफ की बॉलीवुड में एंट्री ही महानायक के साथ फिल्म बूम से हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने जहाँ एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका अदा की थी वहीं कटरीना कैफ काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थी। बता दें कि, इस फिल्म में एक मुख्य भूमिका में गुलशन ग्रोवर आए थे। जिस फिल्म की चर्चा इनदिनों जोरों शोरों से चल रही है, वो फिल्म यदि फ्लोर पर आती है तो अमिताभ के साथ कटरीना की ये दूसरी फिल्म होगी। हालाँकि हाल ही में कटरीना ने अमिताभ और जया बच्चन के साथ एक ऐड फिल्म में भी काम किया है।

katrina kaif amitabh bachchan first movie

किस फिल्म में नजर आएंगे कटरीना और अमिताभ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जिस फिल्म की हम बात कर रहे हैं वो असल में क़्वीन फेम विकास बहल की फिल्म होगी। फिल्म का नाम “डेडली” होगा, यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें कटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। चूँकि इस समय कोरोना वायरस के फैलने की वजह से लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी फिल्म फ्लोर पर कब जाएगा इस बारे में कुछ भी तय नहीं है। बात करें कटरीना कैफ की तो उन्होनें इस फिल्म के लिए जरूर हामी भर दी है लेकिन अभी तक अमिताभ बच्चन की तरफ से कोई हामी नहीं भरी गई है। सूत्रों की मानें तो कटरीना कैफ को फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्हें एक सुपरहिट फिल्म की जरूरत भी है।

फिल्म में अमिताभ निभा सकते हैं कटरीना के पिता का रोल

katrina kaif amitabh bachchan

बता दें कि, फिल्म डेडली के लिए अमिताभ बच्चन यदि हामी भर देते हैं तो फिल्म में उनकी भूमिका कटरीना के पिता की होगी। मालूम हो कि, इस फिल्म को बच्चन साहब से डिसकस करने फिल्म के निर्देशक विकास बहल कुछ दिनों पहले उनसे मिले भी थे। अभिनेत्री कटरीना कैफ को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार इसलिए है क्योंकी उनकी हालिया रिलीज़ होने वाली फिल्म सूर्यवंशी पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। यह रोक कोरोना वायरस से लोगों के बचाव और सिनेमा घरों के बंद होने की वजह से लगाई गई है। देखना दिलचस्प होगा की आने वाले दिनों में इस फिल्म को लेकर क्या अपडेट आते हैं और कटरीना अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आती हैं या नहीं।

Facebook Comments