Khesari Lal Yadav: कहते हैं बॉलीवुड का बोलबाला हॉलीवुड तक बजता है लेकिन बॉलीवुड से अब भोजपुरी सिनेमा कम नहीं है। बॉलीवुड में बनी किसी भी फिल्म या गाने का वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो जाता है और उसे कुछ ही समय मे लाखों लोग देख लेते हैं। मगर अब भोजपुरी सिनेमा में भी कोई भी गाने का वीडियो यूट्यूब पर आता है तो उसे भारी संख्या में लोग देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का जलवा आपने फिल्मों और बिग बॉस में देखा होगा लेकिन अब बात कुछ और है वे खिलाड़ी कुमार को भी टक्कर देते नजर आ रहे हैं।

खेसारी लाल यादव ने यूट्यूब पर सबको पछाड़ा

khesari lal yadav rock on youtube
aajtak

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी फिल्मों के साथ ही यूट्यूब पर भी कब्जा जमा लिया है। खेसारी लाल इन दिनों यूट्यूब पर नंबर-1 पोजिशन पर चल रहे हैं और उनका गाना सेटिंग करके ने आज यूट्यूब पर धमाल मचा कर रख दिया है। धमाल भी ऐसा कि घंटों से वे वीडियो ट्रेंडिंग के मामले में नंबर पर है। इसमें मजे की बात ये है कि खेसारी लाल ने अपने इस गाने से बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और विद्युत जामवाल को भी पीछे छोड़ दिया है। अक्षय कुमार की गुड न्यूज का गाना रिलीज हुआ जो यूट्यूब पर नंबर-3 पर चल हा है तो वहीं विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-3 का टीजर नंबर-4 पर चल रहा है। फिल्म मुकद्दर का गाना सेटिंग करा दे में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी लीड रोल में नजर आ रही हैं। मीडिया से बात करते हुए खेसारी लाल ने कहा, ‘इस गाने का निर्माण करते समय भइया बहुत मेहनत लगी। हमारी टीम ने भी इसपर बहुत मेहनत की है। इसे पॉपुलर बनाने के लिए फैंस और व्यूवर्स का दिल से आभार।’

सेटिंग करके जा गाने में खेसारी लाल और खुशबू तिवारी ने अपनी आवज दी है और इसका म्यूजिक भी खेसारी लाल ने दिया है। जैसा कि आप जानते हैं कि खेसारी लाल हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस-13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए गए थे और कुछ ही समय में वे वापस आ गए थे। खेसारी विनर तो नहीं बने लेकिन जितने दिन भी वे रहे उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। बाहर आकर खेसारी ने मीडिया को बताया था कि घर के अंदर बहुत सी चीजें ऐसी होती हैं जो स्क्रिप्टेड होती हैं लेकिन ज्यादातर चीजें हम खुद करते हैं और इसी में जो चूक जाते हैं उन्हें निकाल दिया जाता है। अगर दूसरों की चुगली करो, झगड़े करो या फिर गलत बात बोलो तो आप बिग बॉस के घर के लिए परफेक्ट हैं लेकिन जो नहीं है उन्हें बिग बॉस के घर के पास भी भटकना नहीं चाहिए।

khesari lal yadav rock on youtube
livehindustan

गरीब परिवार में बडे हुए खेसारी लाल

6 मार्च, 1986 को बिहार में जन्में खेसारी लाल यादव के पिता किसान हैं और खेसारी लाल ने आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी तो पढाई नहीं कर पाए। बहुत कम उम्र से ही खेसारी लाल ने रोजगार ढूंढ लिया था जिसमें वे पेपर बांटने, दूध बांटने जैसा काम करते थे। मंडली में गाना, ताल पर नाचना ये सब खेसारी लाल का काम था लेकिन फिर इनकी किस्मत पलटी और भोजपुरी फिल्म में इनको साजन चले ससुराल से पहला चांस मिला। इसके बाद खेसारी लाल ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दीं और भोजपुरी सिनेमा में ये सबसे पॉपुलर एक्टर बन गए। इनका नाम पवन सिंह, निरहुआ और रवि किशन जैसे सितारों के साथ लिया जाने लगा। अब इन्हें बॉलीवुड में भी बहुत से सितारे जानते हैं और खेसारी के मुताबिक अगर इन्हें बॉलीवुड में चांस मिला तो ये जरूर काम करेंगे। खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर भी धमाल मचाते हैं और अपनी फिल्मों में खेसारी खुद ही गाते हैं।

Facebook Comments