Bigg Boss 13: बिग बॉस के फिनाले वीक में जिन कंटेस्टेंट को जगह मिली है, उनमें रश्मि देसाई भी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज भी फिनाले में पहुंचे हुए हैं। इन लोगों की यहां जबरदस्त टक्कर होने जा रही है। वैसे, देखा जाए तो बिग बॉस में रश्मि देसाई की जर्नी बेहद चुनातियों से भरी हुई रही है। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दर्शकों का भी इसने खूब मनोरंजन भी किया था। यही नहीं, अरहान खान के साथ उनका निजी रिश्ता भी खूब चर्चा में रहा था और इस पर सवाल तक उठाए गए थे। फिर अरहान की धोखेबाजी भी रश्मि को देखने को मिली। रश्मि का गेम अब तक किस तरह का रहा है, इसे लेकर रश्मि की मां ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

क्या कहा मां ने?

rashmi mother statement

रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने रश्मि देसाई से जुड़ीं कई चीजों को लेकर बात की है। जब उनसे यह सवाल किया गया कि उनकी बेटी की जिंदगी अब सार्वजनिक फोरम में आ गई है, तो क्या इससे उन्हें बुरा लग रहा है, इस पर रसीला देसाई ने कहा कि उन्हें इसे लेकर जरा भी निराशा नहीं है। उन्हें यह मालूम है कि किसी भी कहानी के दो पहलू होते हैं। उन्हें यह भी मालूम है कि उनकी बेटी के लिए इन सब चीजों को जानना एक तरीके से दिल तोड़ने वाला रहा है। फिर भी उन्हें इस बात की बहुत ही खुशी है कि उनकी बेटी के सामने अरहान की सच्चाई सामने आ गई। रश्मि देसाई की मां ने यह भी कहा कि नकारात्मक और सकारात्मक दोनों चीजें जिंदगी में घटती रहती हैं, लेकिन हमें सकारात्मक चीजों को लेकर ही आगे बढ़ना चाहिए। मैं भी हमेशा जिंदगी में सकारात्मक पहलुओं को ही देखती हूं।

सलमान का किया शुक्रिया अदा

salman khan bigg boss 13
herzindagi

इस इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बिग बॉस को होस्ट कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की भी तारीफ की है और उनका शुक्रिया अदा किया है। रश्मि देसाई की मां ने यहां बात करते हुए कहा कि जिस तरीके से रश्मि देसाई को सलमान खान ने बिग बॉस के घर में जाकर अपना सपोर्ट दिया है, वह पल उनके लिए बहुत ही भावुक कर देने वाला था। इस पल को वे कभी भूल नहीं पाएंगी। इस अभिनेत्री की मां ने यह भी कहा कि सलमान खान की वे हमेशा शुक्रगुजार रहने वाली हैं। उन्होंने जो उनकी बेटी के लिए किया है, वह बहुत बड़ी बात थी। उस समय उसे किसी की जरूरत थी। ऐसे वक्त में सलमान खान वहां थे। उनकी बेटी को सपोर्ट करने के लिए इससे उनकी बेटी को बहुत आत्मबल मिला था।

इन्हें बताया अपनी बेटी की सबसे सच्ची दोस्त

devoleena and rashmi friendship

रश्मि देसाई की मां ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया है कि उनकी बेटी की सच्ची दोस्त कौन है। उन्होंने कहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी वास्तव में उनकी बेटी की सबसे सच्ची सहेली हैं। रसीला देसाई ने इस दौरान कहा कि चाहे किसी भी तरह की परिस्थिति रही हो, देवोलीना ने हमेशा उनकी बेटी का सपोर्ट किया है। साथ ही रसीला देसाई ने यह भी कहा कि रश्मि को हमेशा ही देवोलीना ने सही दिशा दिखाई है। उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद है कि बिग बॉस 13 का खिताब उनकी बेटी रश्मि देसाई ही जीतने जा रही है।

बेटी पर पूरा यकीन

साथ ही रश्मि देसाई की मां ने यह भी कहा कि मुझे तो अभी से सपना दिखने लगा है कि रश्मि देसाई ने अपने हाथों में बिग बॉस की ट्रॉफी ले रखी है और वह घर में एंट्री कर रही है। उन्हें इस बात का पूरा यकीन है कि उनकी बेटी बिग बॉस 13 का खिताब लेकर ही घर आने वाली है।

Facebook Comments