Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जो कि इन दिनों वाराणसी और चंदौली में अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में पिछले करीब एक सप्ताह से बिजी चल रही हैं, वे अक्सर शूटिंग से वक्त निकालकर वाराणसी घूम ही लेती हैं। एक बार फिर से वे अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर मां अमृता सिंह के साथ वाराणसी के गंगा घाट पर पहुंच गईं और गंगा आरती में शामिल भी हुईं।

आरती में एकदम लीन

सारा अली खान की अपनी मां के साथ गंगा आरती की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल होते हुए देखे जा रहे हैं। जिनमें सारा अली खान को गंगा आरती में पूरी तरह से एकदम लीन देखा जा रहा है। एक महीने में दूसरी बार सारा अली खान को वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती का हिस्सा बनते हुए देखा गया है। यहां आरती के अलावा दोनों मां-बेटी पुरे वैदिक रीति-रिवाज से मां भगवती की आराधना करती हुई भी नजर आई हैं।

भेंट किया गया मोमेंटो

सारा अली खान को इस पूजा के बाद यहां मोमेंटो भी भेंट करके सम्मानित किया गया। गंगा आरती के दौरान सारा पूरी तरह से इसमें तल्लीन नजर आईं। यही नहीं, मंत्रोच्चार के बीच वे ताली बजाकर माता गंगा की आरती करती हुई नजर आईं। सारा अली खान ने इस दौरान गुलाबी रंग का सूट पहन रखा था। आमजनों की तरह वे भी भीड़ में ही बैठी थीं और आरती का लुत्फ उठा रही थीं।

रिपोर्टर की तरह दी जानकारी

गंगा आरती में तो सारा अली खान ने हिस्सा लिया ही, साथ में वे विश्वनाथ गली में भी घूमती हुई और दुकानों में मिल रही चीजों का वीडियो बनाती हुई भी नजर आईं। इसमें वे एक-एक चीज के बारे में बता रही थीं। इस वीडियो को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है। वीडियो में सारा इस दिन को शानदार बताते हुए कह रही हैं कि इतने कम खर्च में मस्ती करना केवल बनारस में ही संभव है। बिल्कुल एक रिपोर्टर की तरह सारा इस वीडियो में विश्वनाथ गली के साथ यहां की दुकानों के बारे में जानकारी देती हुई नजर आ रही हैं।

Facebook Comments