बिग बॉस-14 में निक्की और जान सानु का लव एंगल शुरू से ही दिख रहा है। अब इसमें पवित्रा(Pavitra Punia) और एजाज का नाम भी शामिल हो गया है।

Bigg Boss 14 Contestants
Image Source – Zee5.com

बिग बॉस के घर में लव एंगल बनना कोई नई बात नहीं है। हर सीजन में एक ना एक लव एंगल बन ही जाता है, शो को इससे टीआरपी भी मिलती है। इस साल के सीजन में शूरु से ही निक्की और जान का लव एंगल दिखाया जा रहा है। लेकिन इस सीजन के दो सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी पवित्रा पुनिया(Pavitra Punia) और एजाज खान(Eijaz Khan) का रिश्ता दर्शकों की समझ में नहीं आ रहा है। इनका लव-हेट रिलेशन चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां शो की शुरुआत में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली वहीं पिछले हफ्ते इनके बीच सिर्फ लड़ाई-झगड़े ही दिखे। लेकिन बावजूद इसके दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे का सहारा बनते भी देखे गए। ऐसे में कंफ्यूज हुए फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है?

फिर पास आते दिखे पवित्रा(Pavitra Punia)-एजाज

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को फिर से पवित्रा(Pavitra Punia) और एजाज(Eijaz Khan) के बीच प्यार देखने को मिलेगा। शो के प्रोमो में एजाज, निक्की से पूछते हैं, “दाढ़ी डाई करूं या नहीं?” जिस पर निक्की जवाब देती हैं, “पवित्रा को पूछो, वो जो भी बोले वो करना। पवित्रा दिन रात आपकी बातें करती रहती हैं। अब आपकी क्या फीलिंग्स है?” निक्की की बातें सुनकर एजाज मुस्कुराते दिखे।

दूसरी तरफ, पवित्रा भी जान से यह कहती नजर आई, “हम यहां आए और चीजें बदल गईं। मैं उन्हें ही नहीं समझ पा रही हूं तो इस रिश्ते को क्या नाम दूं?” अब दोनों के मन में क्या है यह तो आगे आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

Facebook Comments