साक्षी धोनी(Sakshi Dhoni) के जन्मदिवस के मौके पर एमएस धोनी(Mahendra Singh Dhoni) की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) ने ट्विटर पर एक खास वीडियो शेयर किया, जहां साक्षी ने माही के कई राजों से पर्दा उठाया।

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी(Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी ने गुरुवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्होंने धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। इसी के साथ सीएसके के ट्विटर अकाउंट से भी साक्षी(Sakshi Dhoni) के जन्मदिन पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जहां वे माही के बारे में कुछ खास बातें बताती हुई नजर आईं।

क्या कहती हैं साक्षी(Sakshi Dhoni)?

वीडियो में साक्षी ने कहा, “धोनी के सबसे करीब होने के कारण केवल मैं ही धोनी को परेशान कर सकती हूँ। कई बार वे किसी और का गुस्सा मुझ पर उतार देते हैं, लेकिन मैं उससे ठीक हूँ। धोनी और मेरे बीच क्रिकेट को लेकर कभी कोई बात नहीं होती। यह उनका पेशा है और वे एक पेशेवर इंसान हैं। आप उनके पेशे, उनके प्यार के बारे में बात नहीं कर सकते। बेटी जीवा, धोनी कि लाडली है और उनके सिवा किसी और की बात नहीं सुनती। सौभाग्य से मैंने माही को कभी उनके लंबे नारंगी बालों में नहीं देखा वरना मैं कभी उनकी तरफ दोबारा देखती भी नहीं। वो बाल केवल जॉन अब्राहम पर सूट करते थे, लेकिन धोनी पर नारंगी बाल बिल्कुल अच्छे नहीं लगते थे”।

गौरतलब है कि एमएस धोनी की टीम सीएसके, यूएई में हुए आईपीएल-2020 में कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी और नीचे से दूसरे स्थान होने के कारण पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने से चूक गई। हालांकि धोनी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इस आईपीएल को उनका आखिरी आईपीएल ना समझा जाए। अगले साल आईपीएल-2021 में वे शानदार वापसी करेंगे।

Facebook Comments