अभिनेता संजय दत्त(Sanjay Dutt) इन दिनों लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर है और उनका इलाज मुंबई के कोकिलबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) अपनी दमदार बॉडी और रौबीले व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में संजय दत्त ने इस बात का खुलासा किया था की उन्हें चौथे स्टेज का लंग कैंसर है और इसके इलाज के लिए वे कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं। उनका इलाज मुंबई के कोकिलबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है।

हाल ही में दुबई में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ वक्त बिताकर वे वापस लौटे और अपनी तीसरी कीमोथैरेपी के लिए वे अस्पताल पहुंचे थे। इसी अस्पताल से उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे एक डॉक्टर के साथ खड़े हुए हैं और ब्लू टी-शर्ट व स्लिंग बैग कैरी किए हुए काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ना सिर्फ उनके रिश्तेदार बल्कि उनके फैंस भी काफी चिंतित हैं।

फैन का कमेंट

एक फैन ने संजय दत्त(Sanjay Dutt) की इस फोटो पर कमेंट किया, “बाबा आप बहुत कमजोर हो गए हैं”। बता दें कि अपनी तबियत को लेकर संजय दत्त ने एक ट्वीट में लिखा था,  “हाय दोस्तों, मैं अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छोटा-सा ब्रेक ले रहा हू्ं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं”

यह भी पढ़े

करियर की बात करें तो आखिरी बार संजय दत्त(Sanjay Dutt) फिल्म ‘सड़क 2’ में दिखाई दिए थे। हालांकि, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में थे।

Facebook Comments