बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरूख खान जिन्हें रोमांस का किंग भी कहा जाता है। बता दें कि शाहरूख खान के फैंस बीते काफी समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म जीरो के बाद से शाहरूख खान ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। शाहरूख खान के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सभी उनका इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

शाहरूख के फैंस के लिए खुशखबरी

Shahrukh Khan Fans
Timesofindia.indiatimes

खबरों की मानें तो शाहरूख खान अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा अपने जन्मदिन पर करने वाले थे, लेकिन शाहरूख ने अपने जन्मदिन पर ऐसी किसी बात का खुलासा नहीं किया। पर अब हम जो खबर आपके लिए लेकर आए हैं उसके बाद शाहरूख खान की फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। जी हां, दरअसल काफी लंबे समय और इंतजार के बाद शाहरूख खान ने अपनी फिल्म साइन कर ली है।

फाइनल कर ली है फिल्म

Shahrukh Khan Rajkumar Hirani
Koimoi

बता दें कि शाहरूख खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए बॉलीवुड के जाने-माने डॉयरेक्टर राजकुमार हिरानी से हाथ मिला लिया है। दरअसल, कुछ समय पहले तमिल फिल्म डॉयरेक्टर अत्ली कुमार अपनी एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर शाहरूख के पास आए थे, लेकिन शाहरूख खान उस स्क्रिप्ट से पूरी तरह से सहमत नहीं हुए और उन्होंने शाहरूख खान को फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने के लिए कहा।

साल 2021 में होगी रिलीज

Shahrukh Khan
Businessinsider

लेकिन हालिया में मिल रही खबरों की मानें तो शाहरूख खान ने राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए हामी भर दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल के शुरू में इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत शुरू हुई और अब शाहरुख खान ने उनकी इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। खबरों की मानें तो यह प्रोजेक्ट काफी बड़ा है और इसका सेट अप्रैल या मई 2020 तक बन कर तैयार हो जाएगा। इसके बाद फिल्म निर्माता इसकी रिलीज डेट साल 2021 में रखेंगे।

बता दें कि शाहरूख खान आखिरी बार फिल्म जीरों में साल 2018 में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरूख खान ने एक बौने का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। हालांकि, इस फिल्म से शाहरूख और उनके फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरूख अपनी अगली फिल्म के लिए काफी ज्यादा कांशियस हो गए और एक बेहतर स्क्रिप्ट की तलाश में थे। वह तभी अगली फिल्म साइन करना चाहते थे जब वह पूरी तरह से संतुष्ट हो।

Facebook Comments