Shona Shona Song Released: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और अपने आपको पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल का नया सॉन्ग “सोना सोना” लॉन्च हो चुका है। इस सॉन्ग के लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है। यूट्यूब पर यह गाना खूब चर्चा में है और बहुत ही वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग में सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और शहनाज गिल(Shehnaaz Kaur Gill) ने धमाल मचाया हुआ है। 

दोनों की जोड़ी वैसे ही बहुत फेमस है, लेकिन इस गाने के बाद दोनों की जोड़ी और भी सुपर हिट हो गई है। “सोना सोना“(Shona Shona Song Released) के सिंगर है नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़(Tony Kakkar), जिनकी खूब तारीफ हो रही है। इस सॉन्ग के लिए दोनों की सिंगिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। खास बात यह है कि यह सॉन्ग कुछ टाइम पहले ही लॉन्च हुआ है यूट्यूब पर इसके लाखों लाइक, कमेंट और व्यूज आ चुके हैं। 

क्या खास है इस गाने में?

वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla)-शहनाज गिल के आगे पीछे मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के फैंस को यह गाना बहुत ही अच्छा लग रहा है और रिलीज के कुछ ही टाइम बाद यह गाने को चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। रिलीज से पहले इस सॉन्ग का पोस्टर भी लांच हुआ था जिसमें दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही अच्छी दिखाई दे रही है। इस पोस्टर को देखने के बाद लोग बहुत ज्यादा एक्साइटेड थे सॉन्ग के लिए। देसी म्यूजिक फैक्ट्री पर रिलीज हुआ है “सोना सोना”(Shona Shona Song Released) सॉन्ग।

यह भी पढ़े

लिरिक्स और म्यूजिक टोनी कक्कड़ ने दिया है। बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने लोगों के बीच में अपनी जगह बना ली है और उनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है। इससे पहले भी इन दोनों की जोड़ी “भुला दूंगा” सॉन्ग में देखने को मिली है जिसे फंस ने खूब पसंद किया गया है।

Facebook Comments