Bow Dress 2019: आजकल हर कोई फैशनेबल रहना चाहता है और फैशनेबल बनने में कपड़े सबसे अहम भूमिका निभाते हैं। लिहाज़ा कपड़ों को लेकर नित नए एक्सपेरीमेंट किए जाने लगे हैं। जिन्हे आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटिज़ तक सभी खूब पसंद भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक एक्सपेरीमेंट किया गया है ‘बो’ के साथ। जी हां…पहले केवल पुरूषों के वेस्टर्न आउटफिट (Western Outfits) की शान रहा ‘बो’ आज महिला परिधानों की शोभा भी बढ़ा रहा है। महिलाओं की आउटफिट्स के साथ एक्सपेरीमेंट करने व उन्हे बेस्ट लुक देने के लिए बो का सहारा लिया जा रहा है और ये एक्सपेरीमेंट कामयाब भी हो रहा है। बो के साथ ड्रेस एक अलग लुक तो देती ही है साथ ही दूसरों से कुछ अलग भी बनाती है। यानि फैशन की दुनिया में बो ने कुछ अलग जगह भी बना ली है। ‘बो’ अब फीमेल फैशल का अटूट हिस्सा बन गया है। इसलिए तो कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार 1भारतीय सुंदरियां ज्यादातर बो गाउन (Bow Gown) में ही नज़र आई….और फैशन का नया स्टेटमेंट कायम कर दिया।

कांस फेस्टिवल 2019 में दिखा बो आउटफिट्स का जलवा (Cannes 2019 Dresses Bollywood)

कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) को फिल्मी दुनिया का सबसे बड़ा उत्सव माना जाता है। जिसके रेड कार्पेट (Red carpet) पर चलने के सपना हर किसी का होता है। हर भारत की सुंदरियों का जलवा इस कारपेट पर देखने को मिलता ही है और इस बार जब भारतीय सुंदरियां उतरीं तो उनका अंदाज़ कुछ अलग ही नज़र आया था। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में डायना पेंटी रेड कार्पेट पर जब उतरी तो उनका अंदाज़ देख हर कोई दंग रह गया। उन्होने ब्लैक कलर का बड़ा सा बो लगा गाउन पहना था।

  • कांस फेस्टिवल में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी बो ड्रेस के साथ ही जलवा बिखेरा था

cannes 2019 dresses bollywoodcannes 2019 dresses bollywood

  • इस कांस फेस्टिवल दीपिका पादुकोण (Deepika Padokone) का फ्रंट स्लिट गाउन और उस पर ब्राउन कलर का बो हर किसी जुबान चर्चा का विषय बना था। क्योंकि दीपिका इस लुक में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

cannes 2019 dresses bollywoodcannes 2019 dresses bollywood

  • मलाइका अरोरा (Mallaika Arora) का ऑफ शोल्डर गाउन तो याद ही होगा। उसके सामने की ओर लगे बो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। ये ड्रेस इतनी खूबसूरती से डिज़ाइन की गई थी जो मलाइका के लुक को और उभार रही थी।

dress with bow in frontऐसे में अगर आप भीड़ में दिखना चाहती हैं सबसे अलग तो कर सकती हैं बो फैशन (Bow Faishon) को ट्राई। लेकिन आप अपनी ड्रेस के साथ ये एक्सपेरीमेंट नहीं करना चाहतीं तो भी आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि अब ये एक्सपेरीमेंट आप अपनी एक्सेसरीज में भी कर सकते हैं। आप अपनी ज्यूलरी, हेयर बैंड, स्टड, रिंग, हेयर क्लिप के साथ बो फिट कर कुछ नया ट्राई कर सकती हैं।

फुटवियर्स में भी अटैच करें बो [Bow Slide Sandals]

bow slide sandals

सिर्फ ज्यूलरी या हेयर एक्सेसरीज़ के साथ ही नहीं बल्कि अपने फुटवियर्स में भी बो अटैच करके आप कुछ अलग कर सकते हैं। और जब ऐसे फुटवियर्स आप पहनेंगे तो तारीफ पाए बिना नहीं रहेंगे। क्योंकि आजकल बो का जादू छाया ही इस कदर है कि लोग अपने लुक को बढ़ाने के लिए कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं। और इसके लिए बो उनकी पहली पसंद बन गया है।

Facebook Comments