Shreyas Iyer smashes the highest T20 score  मुंबई के दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भारत की ओर से टी20 क्रिकेट में सर्वोच्च स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के टी-20 मुकाबले में गुरुवार को मुंबई की ओर से श्रेयस अय्यर ने सिक्किम के खिलाफ 55 गेंदों में 147 रनों की तूफानी पारी खेलकर टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया।

श्रेयस अय्यर ने 15 छक्के लगाकर एक नया ओर रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। (Shreyas Iyer Smashes the Highest T20 Score)

sportzwiki

इंदौर के एमराल्ड हाई स्कूल ग्राउंड मे सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मुंबई ने सिक्किम के खिलाफ 258/4 रनो का लक्ष्ये रखा। जिसमे शुरुआती दो विकेट सिर्फ 22 रनों पर गंवाने के बाद अय्यर ने मुंबई की ओर से मोर्चा संभाला और तूफानी प्रहार किया। इस मैच मे पहले कप्तान अजिंक्य रहाणे (11) और पृथ्वी शॉ (10) सस्ते में पवेलिएयन लौट चुके थे। जिसके बाद श्रेयस अय्यर ने 55 गेंदों के साथ 15 छक्के और 7 चौके की मदद से 147 रन बनाए। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए सूर्यकुमार यादव के साथ 213 रनों की जोरदार भागीदारी की।

IndiaToday

श्रेयस अय्यर ने सिक्किम के खिलाफ अपनी पारी मे 15 छक्के लगाकर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया। इससे पहले सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड मुरली विजय के नाम था। ओवरऑल छक्कों के मामले में श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer) अब क्रिस गेल के बाद चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं।

Facebook Comments