PTron Bassbuds Lite Launch: टेक्नोलॉजी और लाइफस्टाइल ब्रांड PTron ने भारत में अब तक के सबसे सस्ते एयरपॉड को लॉन्च कर दिया है। इसका नाम pTron Bassbuds Lite रखा गय़ा है। जो अब तक का सबसे कम कीमत का एयरपॉड है। बुधवार को PTron ने ये एयरपॉड लॉन्च किए जबकि ठीक उससे एक दिन पहले रियलमी ने भारत में बड्स एयर को लॉन्च किया था। लेकिन PTron ने जो एयरपॉड्स लॉन्च किए वो काफी किफायती हैं। चलिए आपको इन एयरपॉड्स के फीचर्स के बारे में कुछ जानकारियां देते हैं।

PTron bassbuds lite की कीमत और खासियत

  • ये एयरपॉड हाई-स्टीरियो साउंड के साथ आता है जो बेस से लैस होता है।
  • इस एयरपॉड में 10एमएम का डायनेमिक ड्राइवर भी दिया गया है और साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का भी सपोर्ट भी मौजूद है।
  • ये हेडफोन आपको पूरे एक साल की वारंटी के साथ मिलेगा।
  • इसकी खासियत की बात करें तो इसकी रेंज 10 मीटर तक है जिसमें 10mm डायनामिक स्पीकर यूनिट मिलती है। साथ ही ये यह फ़ास्ट पेयरिंग के साथ आते हैं
  • खास बात ये है कि इन दोनों इयरबड्स को आप अलग-अलग भी इस्तेमाल कर सकते हैं। दोनों बड्स में बटन मौजूद हैं एयरपॉड में हाई-स्टीरियो साउंड मिलता है जोकि बेस से लैस है. इस एयरपॉड में 10एमएम का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का भी सपोर्ट है. कंपनी इस डिवाइस पर पूरे एक साल की वारंटी ऑफर कर रही है. इसकी रेंज 10 मीटर तक है. इसमें 10mm डायनामिक स्पीकर यूनिट मिलती है. यह फ़ास्ट पेयरिंग के साथ आते हैं
  • इन दोनों इयरबड्स को आप अलग-अलग भी इस्तेमाल कर सकते हैं। दोनों बड्स में बटन हैं जिनकी मदद से गूगल असिस्टेंट और एपल सीरी को एक्टिवेट किया जा सकता है। साथ ही यूज़र्स कॉल भी रिसीव कर सकते हैं।
  • यह डिवाइस आपको दो कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। व्हाइट और ब्लैक दोनों में कोई भी रंग का चुनाव आप कर सकते हैं।

20 घंटे का मिलता है बैकअप

कंपनी का दावा है कि यह एयरपॉड सिर्फ 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा और उसके बाद यह 20 घंटे बैक अप देगा। pTron Bassbuds Lite के साथ 400mAh का चार्जिंग केस मिलता है।

सबसे कम कीमत का एयरपॉड

इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसकी कीमत। ये एयरपॉड महज़ 899 रूपए में आपके हो सकते है। जिसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं।

Facebook Comments