इस मंगलवार हनुमान जी आधी से भी ज्यादा राशियों पर प्रसन्न होंगे। अगर आप भी हनुमान जी को प्रसन्न करना चाहते है तो वानरों को गुड़ और चने खिलाये, इसके साथ ही पीपल और बरगद के पेड़ को पानी दे कर पूजा करे। आज शुभ समाचार के साथ धन प्राप्ति के योग बन रहे है।

हनुमान जी पूजा करते समय ये बातें जरूर ध्यान रखे कि जब आप इनकी पूजा करो तो पुरे मन से और पवित्रता के साथ करे। अगर आपसे कोई भी गलती हो जाती है तो हनुमान जी बहुत जल्दी क्रोधित भी हो जाते है।

इन 5 राशियों पर हनुमान जी ज्यादा ही मेहरबान नज़र आ रहे है। (Zodiac Sign)

1.सिंह राशि (Leo)

most unfaithful male zodiac signs
पंजाब केसरी

इन राशि के जातको के जीवन में कई तरह के परिवर्तन होने वाले है। आपको इस मंगलवार के बाद लाभ होने वाला है।आपको अपने गुस्से पर काबू रखना होगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी रहेगी।

2. तुला राशि (Libra)

most unfaithful male zodiac signs
youtube

इस राशि के जातको के शुभ दिन आने वाले है। जो लोग नौकरी करते है, उनके प्रमोशन होने के योग है। जो व्यक्ति व्यपारी है, उनको व्यपार में लाभ होने वाला है। हनुमान जी की पूजा करने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

3. मीन राशि (Pisces)

Ratnahouse

इस राशि के लोगो को हर कार्य में सफलता मिलेगी इन राशियों के जातको की जीवन की सारी परेशनियां दूर होंगी। नए काम शुरू करने के लिए अच्छा समय है। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा।

4. कन्या राशि (Virgo)

virgo
YouTube

इस राशि के लोगो पर भी हनुमान थोड़ा सा प्रश्न होंगे सुबह का समय दोस्तों के घूमने फिरने में आनंदपूर्वक बीत जाएगा। इन राशि के लोगो का प्यार इनसे गलत फेमि की वजह से दूर हो जाएगा। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

5. मेष राशि (Aries)

Ratnahouse

इस राशि के लोगो के सारे दुःख दर्द दूर हो जाएंगे। आप अपनी स्वस्थ का ध्यान रखें। आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

प्रशांत यादव

Facebook Comments