हर लड़की का सपना होता है कि उसका पति उसे बेहद प्यार करे और ससुराल में इज्जत मिले। हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसके दुःख सुख में साथ खड़ा रहे। लेकिन हम आज के समय की बात करे तो पति पत्नी के बिच अनबन होना आम बात हो गयी है।

लोग लव मैरिज करने के बाद भी एक दूसरे को समझ नहीं पाते। लेकिन हम आज आपको ऐसे चार अक्षर वाले नाम बताने जा रहे हो जो अपनी पत्नी की हर एक बात मानते है और उनका ज़िंदगी भर खास ख्याल रखते है।

Husband love wife
lovepanky

इन 4 नाम के पुरुष करते है अपनी बीवी की हर फरमाइश पूरी

(My Life Partner Name Starting Letter)

P अक्षर वाले लड़के:

virgo man marriage
oneindia hindi

P अक्षर वाले लड़के अपनी पत्नी का बहुत ही अच्छे से ख्याल रखते है। इनको अपनी पत्नी की छोटी से छोटी बात पता होती है इस अक्षर वाले लोग हमेशा अपनी तरफ से ये कोशिश करते है। कि अपनी पत्नी को किसी प्रकार का दुःख न दे। इन लोगो को अपनी पत्नी के चेहरे पर मायूसी बिलकुल अच्छी नहीं लगती। ये लोग अपनी पत्नी से बहुत ही ज्यादा प्यार करते है। अगर आपके पति का नाम भी P से शुरू होता है, तो आप बहुत ही भाग्यशाली हो।

R अक्षर वाले लड़के:

virgo man marriage
oneindia hindi

R अक्षर वाले लोग अपनी पत्नी को आँखो सर पर बिठा कर रखते है। ये लोग अपनी पत्नी से बहुत ही कम काम करवाते है। R नाम वाले लोग हमेशा अपनी पत्नी के आसपास रहना पसंद करते हैं। क्योंकि उन्हें उनका साथ ही पसंद आता है। ये कभी भी अपनी पत्नियों को खुद से दूर नहीं जाने देते।

k अक्षर वाले लड़के:

couples
promedicahealthconnect.org

k अक्षर वाले लोगो को बहुत ही गुस्सा आता है। ये बाकि लोगो के साथ कैसे भी पेश आते हो। लेकिन अपनी पत्नी से हमेशा प्यार से बात करते है। ये लोग अपनी पत्नी की हर एक बात मानते है। उन्हें किसी प्रकार दुःख नहीं देते इनका गुस्सा पत्नी की एक मुस्कान देखते ही शांत हो जाता है।

A अक्षर वाले लड़के:

my life partner name starting letter
pixabay

इस अक्षर वाले लोग अपनी पत्नी को सबसे ज्यादा प्यार करते है। उनकी हर एक बात को मानते है इसी कारण कई लोग इन्हे बीवी का गुलाम भी बुलाने लगते हैं। इस तरह के लड़कों को समाज और लोगों के तानों का भी शिकार बनना पड़ता है। लेकिन वह पूरी तरह से बेपरवाह होकर अपनी पत्नी का साथ देते हैं। जो भी लडकी k अक्षर वाले लडके से शादी करती है वो जिंदगी भर सुखी रहती है।

प्रशांत यादव

Facebook Comments