हर किसी की लाइफ में अच्छा और बुरा दोनों समय आता हैं। लाइफ में आने वाले इस सुख और दुःख के पीछे आपकी राशि से जुड़े गृह नक्षत्रों का हाथ होता हैं। ये गृह नक्षत्र यह तय करते हैं कि आने वाले समय में आपके साथ क्या क्या होने वाला हैं। इस बार नवरात्रि के समाप्त होते ही कुछ राशियों का बुरा वक़्त शुरू होने के योग बन रहे हैं। (These zodiacs will face bad time after navratri) जानकारी के लिए बता दे कि इस बार नवरात्रि 18 अक्टूबर को समाप्त हो रही हैं। ऐसे में 19 अक्टूबर से लाकर 21 दिसंबर तक कुछ विशेष राशि की लाइफ में कई दुःख और परेशानी आ सकती हैं। हालाँकि घबराने की जरूरत नहीं हैं कुछ उपायों को कर के आप आने वाले बुरे समय को टाल देंगे….

इन 3 राशियों का शुरू हो रहा है बुरा वक़्त !!!

वृषभ राशि
these zodiacs will face bad time after navratri
youtube

इस राशि के लोगो के लिए नवरात्रि के बाद से ही पैसो की तंगी शुरू हो सकती हैं। इन दिनों आपको अपने धन सम्बंधित किसी भी प्रकार के काम बड़ी सोच समझ के ही करने चाहिए। आपकी राशि में इस दौरान धन की हानि होना लिखा हैं। ये धन हानि आपको किसी नुकसान की वजह से भी हो सकती हैं। साथ ही आपको अपनी कीमती चीजों को संभाल कर रखना चाहिए। क्योंकि आपके यहाँ चोरी होने या चीजों के घुमने के भी योग हैं। यदि आप इस अचानक होने वाली धन हानि से बचना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माँ की आरती करे और उन्हें पीली मिठाई का भोग लगाए। आपको यह मिठाई सबसे पहले एक सफ़ेद रंग की गाय को खिलाना हैं। इसके बाद आप स्वयं भी इसे खा सकते हैं। इस उपाय से आपको होने वाली धन हानि टल जाएगी।

सिंह राशि
These zodiacs will face bad time after navratri
youtube

इस राशि के जातक अपनी जुबान पर थोड़ा कंट्रोल रखे। दरअसल नवरात्रि के बाद आपका अपने किसी करीबी से बहुत बड़ा मनमुटाव या झगड़ा हो सकता हैं। इस झगड़े की वजह से आपकी लाइफ पूरी तरह उथल पुथल हो जाएगी। इतना ही नहीं ये झगड़ा आपकी सेहत पर भी नकारात्मक असर डाल सकता हैं। ऐसे में इस चीज से बचने के लिए अपने गुस्से पर काबू रखे और सभी के साथ प्रेमपूर्वक बोले। इसके अलावा हर गुरुवार विष्णु जी को दो अगरबत्ती लगाने से आपके रिश्तों में मिठास बनी रहेगी।

मकर राशि
these zodiacs will face bad time after navratri
youtube
इस राशि के लोगो को अपनी सेहत को लेकर काफी सतर्क होना पड़ेगा। इस दौरान आपकी सेहत को किसी ना किसी तारः से नुकसान पहुँच सकता हैं। इसलिए आप टाइम टाइम पर अपनी मेडिकल जांच कराते रहे। साथ ही बीमार होने पर इसे हलके में ना ले और तुरंत डॉक्टर को दिखाए। जहाँ तक हो सके लम्बी यात्रा करने से बचे और बाहर का खाना भी कम ही खाए। साथ ही हर बुधवार गणेश जी को दीपक लगाने से वे आपकी किसी भी प्रकार की अनहोनी से रक्षा भी करेंगे।
Facebook Comments