Valentines Day Zodiac Sign 2020: वो कहते हैं न जीवनसाथी के साथ कांटों पर भी चलना सुहाना होता है। ऐसे ही सुहाने सप्ताह का अंत कल होने जा रहा है जो बहुतों को ज़िंदगी भर का सफर दे जाएगा। हम बात कर रहे हैं वैलेंटाइन डे कि जो कि कल है। कल का दिन प्रेमियों का दिन, कहीं इज़हार होगा, तो कही इकरार, और आपका प्यार आपको किस मोड़ तक ले जाएगा ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपकी राशि के अनुसार आपका वैलेंटाइंस डे कैसा रहने वाला है। तो देर किस बात की आइए देखते हैं राशि के अनुसार, आपके लव लाइफ के बारे में..

मेष (Aries) – (Valentine’s Day Zodiac Sign)

Aries
RapidLeaks

मेष (Aries) राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन काफी अच्छा जाने वाला है। आप इस अवसर का पूरा लाभ उठाएंगे। आप वैलेंटाइन डे (Valentines Day) को सेलेब्रेट करने के लिए पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। लेकिन प्यार के इस दिन पर आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। अपने खान-पान में मदिरा का ज्यादा प्रयोग न करें. आप अपनी लव लाइफ को बैलेंस करके चलेंगे तो यह रिश्ता लंबा चलेगा।

वृष (Taurus) – (Valentine’s Day Zodiac Sign)

Taurus
RapidLeaks

वृष (Taurus) राशि वाले जातक काफी रोमांटिक किस्म के होते हैं। वे अपने जीवनसाथी या पार्टनर को भरपूर प्यार देंगे। आपको अपने पार्टनर या जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। आप इस वेलेंटाइन डे (Valentines Day) को बहुत ही प्रेम पूर्वक अपनों के साथ मनाएंगे। आपको अपने प्रेमी को इस ख़ास दिन पर कुछ अच्छा सा तोहफा देकर उनका दिल जीतना चाहिए। अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करें ताकि आपके बीच बढ़ती दूरियां दूर हो जाएं।

मिथुन (Gemini) -(Valentines Day Zodiac Sign)

Gemini
RapidLeaks

मिथुन (Gemini) राशि के जातक बहुत मूडी होते हैं. ऐसे लोगों को अपने प्यार की नैय्या को पार लगाने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है। किसी भी तरह की गलतफहमी को आप दोनों के बीच में न आने दें। आपकी लव लाइफ में काफी नाज़ुक मोड़ चल रहा है। सूझबूझ और धैर्य से काम लेंगे तो हर बिगड़े काम बनेंगे और आपकी लव लाइफ भी अच्छी चलने लगेगी। इस पल को अपने पार्टनर के लिए यादगार बनाने की कोशिश करें।

कर्क (Cancer) -(Valentines Day Zodiac Sign)

Cancer
RapidLeaks

कर्क (Cancer) राशि के जातकों का प्रेम के लिए समय आपके अनुकूल चल रहा है। अगर आपके पार्टनर से कोई मतभेद हुआ है तो यह बिलकुल सही समय है उसे दूर करने का। इस मौके का पूरा फायदा उठायें और अपने पार्टनर को एक अच्छा सा सर्प्राइज़ दें। उन्हें यकीन दिलाएं की आप उनसे कितना प्रेम करते हैं। अपनी सेहत के प्रति सतर्क रहें और किसी भी तरह के लेन-देन से इस समय बचना बेहतर रहेगा।

सिंह (Leo) – (Valentine’s Day Zodiac Sign)

Leo
RapidLeaks

इस वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर सिंह(Leo) राशि वालों का समय कुछ तनावपूर्ण रह सकता है लेकिन आप इन सभी तरह की परेशानियों और तनाव को भुलाकर शांति से अपने आने वाली खुशियों के बारें में सोच विचार करें। आपको इस समय उत्साह और हिम्मत से काम लेना होगा। वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के इस अवसर पर मनपसंद खाने का लुत्फ उठाएं और खुश रहने की कोशिश करें।

कन्या (Virgo) 

Virgo
RapidLeaks

कन्या (Virgo) राशि वाले जातकों को इस समय संयम बरतना होगा। अपने अंदर की संवेदनशीलता को संभालकर हिम्मत और समझदारी से कोई बड़ा फैसला लें। आप अपनी सभी परेशानियों को दिल से न सोचकर दिमाग से से काम लें। आप अकेले हैं इस गलतफहमी को अपने ज़हन से निकाल दें। पार्टनर के साथ संबंध बेहतर होंगे। उनका पूरा सहयोग आपको मिलेगा। सेहत के मामले में सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

तुला (Libra)

Libra
RapidLeaks

यह वेलेंटाइन डे आपके जीवन में अपार खुशियां लेकर आने वाला है। आप अपने प्रेमी को खुश करने के लिए ऐसा तोहफा दें जिससे उनकी ज़िन्दगी में ढेर सारी खुशियां ही खुशियां आ जाएं। आप इस वेलेंटाइन डे पर उन्हें अपनेपन का एहसास करवाकर उनकी सारी दिक्कतों को दूर करने की कोशिश करें। आपके लिए कल का दिन सबसे अच्छा गुजरने वाला है।

इन 4 राशियों की महिलाये कभी धोखा नहीं देती अपने पार्टनर को…..

वृश्चिक (Scorpio)

Scorpio
RapidLeaks

इस राशि के जातकों को जल प्रिय होता है। आप अपने पार्टनर के साथ किसी जल क्षेत्र स्थान पर जाएंगे तो आपका वैलेंटाइन डे स्पेशल हो जाएगा। आपको अपने प्रेमी की पूरी बात सुनने की आदत डालनी होगी, अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए आप काफी प्रयास करेगें। आप उन्हें कोई खास तोहफा देकर उन्हें स्पेशल फील करवाएं।

धनु (Sagittarius) 

Sagittarius
RapidLeaks

आपको इस वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ खुशियां बांटने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। आपको उनकी पसंद से किसी अच्छी जगह पर वेलेंटाइन डे सेलेब्रेट करने की योजना बना लेनी चाहिए। आपको अपने प्रेमी से जो भी चाहिए आप उन्हें खुलकर बता सकेंगे। इस वेलेंटाइन डे पर सुंदर सा उपहार भेंट में दें।

मकर ( Capricorn) 
Capricorn
RapidLeaks

मकर राशि वाले लोग बेहद ईमानदार होते हैं। वे अपना हर रिश्ता पूरी ईमानदारी के साथ निभाते हैं। आप अपने पार्टनर के दिल में जगह बनाने में कामयाब होंगे। आप दोनों का रिश्ता नई ऊंचाईयों को छूयेगा। एक दूसरे के प्रति इज़ज्त भाव बरकरार रखें और इस दिन का आनंद लें।

कुंभ (Aquarius )
Aquarius
RapidLeaks

इस वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर पर विश्वास बनाए रखें। आप उनको खुश करने का प्रयत्न करें। इस दिन को खास बनाने के लिए कहीं यात्रा पर जाएंगे तो पार्टनर को स्पेशल फील होगा। दोनों के रिश्ते में मधुरता आएगी। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें।

मीन (Pisces)
Pisces
RapidLeaks

मीन राशि के जातक साफ दिल के होते हैं। आपकी लवलाइफ के लिए समय अभी ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन कुछ भी बिगड़ा नहीं है। अपने पार्टनर को सपोर्ट करें और उसे समझने की कोशिश करें. पैसे का खर्च हो सकता है। लव लाइफ में खुशियां आएंगी। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा करने से अभी बचना बेहतर होगा।

Facebook Comments