बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन…जिन्हे एक बार देख लेने या अपनी जिंदगी में एक बार मिलने का सपना हर किसी का होता है। और अगर आपको बिग बी की कार खरीदने का मौका मिल जाए तो मानो सोने पर सुहागा। और अब ऐसा सच में होने जा रहा है। जी हां….अगर आप पाना चाहते हैं बिग बी यानि कि अमिताभ बच्चन की कार को अपना बनाना तो अब सपना सच हो सकता है। क्योंकि बिग बी की एक पुरानी मर्सडीज़ बेन्ज़ एस क्लास कार बिकाऊ है जिसे आप बेहद ही कम कीमत पर अपनी बना सकते हैं।

ये ख़बर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। कार के बिकने की एड OLX पर दी गई है। जहां कार की पूरी डिटेल भी आपको मिल जाएगी। एड में बताया गया है कि ये कार महज़ 55 हजार किमी. चली है। कार का रंग ग्रे है। Mercedes Benz S Class 350 L कार में एक्सटेंडेड व्हीलबेस दिया गया है और इसमें 3498सीसी V6 पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 365 बीएचपी की पावर और 345 एनएम का टॉर्क देती है।

केवल 10 लाख में मिल जाएगी बिग बी की ये कार (Amitabh Bachchan Mercedes Benz s Class on Sale)

आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक जिस गाड़ी में बच्चन परिवार घूमा करता था वो कार आपकी महज़ 10 लाख रूपए में हो सकती है। जी हां…जो कार बिकाऊ है उसकी कीमत 9 लाख 99 हज़ार तय की गई है। इस कार की इतनी कम कीमत सभी को हैरान कर रही है। दरअसल, इस कार के इतने कम दामों में मिलने का कारण ये है कि ये कार बिग बी ने बहुत साल पहले ही बेच दी थी और जिसने बिग बी से ये कार खरीदी थी वो अब इसे बेच रहा है हालांकि इस कार को अभी भी अमिताभ बच्चन की कार ही बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े: अमिताभ बच्चन डायलॉग्स ज़रूर देखें

बच्चन परिवार की फेवरेट रही है ये कार

दरअसल, ये कार बच्चन परिवार की काफी फेवरेट रही है। कई बार उन्हे इस कार में घूमते हुए स्पॉट किया गया है। लेकिन लंबे वक्त तक बच्चन परिवार का साथ निभाने के बाद अब ये कार बिकने जा रही है।  

गाड़ियों के शौकीन हैं बिग बी

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को गाड़ियों का खासा शौक है। यही कारण है कि उनके पास लग्जरी गाड़ियों की कतार है। उनके पास लैंड रोवर रेंज, लेक्सस LX570 और बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी शामिल है। तो वही हाल ही में बिग बी की लग्ज़री कार की लिस्ट में मर्सडीज़ बेंज वी क्लास भी जुड़ गई है। जो भारत की सबसे महंगी कार है।

Facebook Comments