हाल ही में टाटा मोटर्स की नई सफारी(Tata Motors New Safari) का लुक जारी किया है। जिसमें काफी सारे नए फीचर्स(New Features) एड किए गए हैं।

बृहस्पतिवार को टाटा मोटर्स(Tata Motors) ने अपनी नई सफारी का फर्स्ट लुक जारी किया। बृहस्पतिवार को ही फ्लैग ऑफ सेरेमनी(Flag Of Ceremony) के बाद पहली नई सफारी को कंपनी के पुणे वाले कारखाने से शोरूम तक पहुंचाया गया। जानकारी के मुताबिक यह नई सफारी(New Safari) जनवरी के अंत तक कंपनी के सभी शोरूम में पहुंच जाएगी और इसकी बुकिंग भी जल्दी ही शुरू कर दी जाएगी।

New Safari 2021: नई टाटा मोटर्स सफारी में क्या होगा खास?

Tata Motors Revealed Safai First Look
Image Source – Aajtak

यह नई सफारी, टाटा मोटर्स(Tata Motors) की अवार्ड विजेता Impact 2.0 डिजाइन लैंग्वेज और ओमेगा आर्किटेक्चर(ओमेगार्क) पर विकसित की गयी है। मालूम हो कि ओमेगार्क, लैंड रोवर के डी8 प्लेटफॉर्म से निकला एक आर्किटेक्चर है, जो नई सफारी में ग्राहकों को 4×4 यानी ऑल-व्हील ड्राइव का विकल्प देगा।

Tata Motors Safari 2021
Image Source – Aajtak

टाटा मोटर्स की इस नई सफारी(New Safari) के इंटीरियर को ऑइस्टर वाईट(Oyster White) कलर दिया गया है। इसी के साथ कंपनी ने इसके अंदर ऐश वुड डैशबोर्ड(Ash Wood Side Dashboard) और व्हील व फ्रंट पर क्रोम फिनिश लुक दिया है।

टाटा मोटर्स(Tata Motors) ने भविष्य में नई सफारी के इलेक्ट्रिक वर्जन को लॉन्च करने कि भी संभावना जताई। इस नई सफारी(New Safari) को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आगे जा कर इसमें कुछ नए तकनीकी बदलाव किए जा सकें। सफारी के इस नए अवतार में लक्जरी का पूरा ख्याल रखा गया है, ताकि यह देश में एसयूवी कल्चर को बढ़ावा दे सके।

यह भी पढ़े

टाटा मोटर्स के सीईओ एवं एमडी गुएंटर बटशेक(MD Guenter Butschek) ने कहा कि टाटा सफारी(Tata Motors Safari) एक आइकॉनिक ब्रांड है जिसे भारतीय ग्राहकों और उनकी पसंद को ध्यान में रखकर डेवेलप किया गया है। यह सफारी की विरासत को और भी आगे लेकर जाएगी।

New Safari 2021 Revealed By Tata Motors
Image Source – Aajtak

टाटा मोटर्स(Tata Motors) के पैसेंजर व्हीकल अध्यक्ष शैलेष चंद्र ने कहा, “एसयूवी दो दशक से लोगों की पसंदीदा गाड़ियों में से एक है।

Facebook Comments