Deepika Padukone 83 First Look: भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर बन रही बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड बायोपिक फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह का लुक तो पहले ही सबसे सामने आ चुका है। रणवीर, कपिल देव के लुक में काफी फिट बैठ रहे हैं। वहीं सबको फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल निभा रहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फर्स्ट लुक का बेसब्री से इंतज़ार था जो आज पूरा हो गया है।

83 movie actress deepika padukone first look out
indiatoday

83 में ऐसा है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का लुक

कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नज़र आने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपना ये लुक जारी किया है। उनका यह लुक अब तक फिल्मों से एकदम अलग है। इस लुक में दीपिका शॉर्ट हेयर, हाईनेक टॉम में रणवीर सिंह का हाथ थामे, मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। हमेशा की तरह ही इस कपल की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

अपने रोल पर दीपिका (Deepika Padukone) ने शेयर किए इमोशंस

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करने के साथ दीपिका ने बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है। एक स्पोर्ट्स पर्सन के परिवार से होने के अनुभव पर दीपिका ने इस कैप्शन में अपने इमोशंस बयां किये हैं। दीपिका ने लिखा कि- ‘‘खेल के इतिहास से सबसे बेहतरीन क्षणों में से एक फिल्म में मेरा भले ही छोटा रोल हो, लेकिन एक महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है। एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी एक बेहद अहम भूमिका निभाती है, ये मैंने मेरी मां में बेबद करीब से देखा। मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित हा जो अपने पति के सपनों में उड़ान भरनें में उसका पूरा साथ देती है’’।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस प्यारी सी फोटो ने फैंस के बीच इस फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट दोगुनी कर दी है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म के सभी कलाकारों को रिवील किया जा चुका है। इस फिल्म में अभिनेत्री होने के अलावा दीपिका इस फिल्म की निर्माता भी हैं। बतौर निर्माता यह उनकी दूसरी फिल्म होगा। उन्होंने इससे पहले अपनी फिल्म ‘छपाक’ को प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म इस साल 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज़ होगी। अब सभी को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है। बता दें कि फिल्म में कपिल देव के नेतृत्व में भारत के 1983 में पहला विश्व कप जीतने की कहानी दर्शाई गयी है। दीपिका इस फिल्म में कैमियो रोल में हैं लेकिन उनका यह रोल काफी अहम है।

Facebook Comments