Salman Khan Radhe: साल 2019 खत्म होने को है और इसी के साथ साल के आखिर में क्रिसमस और न्यू ईयर आएगा जिसको लेकर लोग पार्टीज और आउटिंग प्लान करते हैं। बात करें बॉलीवुड की तो बॉक्स ऑफिस में भी न्यू ईयर और क्रिसमस के मौके पर कई फिल्में रिलीज की जाती है। बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो इन खास मौकों पर अपने फिल्में रिलीज करते हैं। बात करें सलमान खान की तो उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसी के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Salman Khan Radhe
jammulinksnews

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का क्लैश होना आम बात है। लेकिन इस तरह के किसी स्पेशल मौके पर रिलीज होने वाली फिल्मों में क्लैश इस लिए ज्यादा मायने रखता है क्योंकि इन मौकों पर फिल्मों की कमाई आम दिनों से ज्यादा होती है। हालांकि, जब अक्षय और सलमान खान से उनकी फिल्मों में हो रहे इस क्लैश को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “हम दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि किसकी फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी, ये सब दर्शक तय करेंगे”।

कड़े नियमों के बीच होगी शूटिंग

Salman Khan Radhe
Bollywood Hungama

वहीं, इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन में सलमान के साथ फिल्म का पूरा क्रू इसके लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है। जहां इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में बने हैं, ऐसे में उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल, फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के बारे में कई बातें की। जिसमें सलमान ने बताया कि उन्होंने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के सेट पर 15 कड़े नियम बनाये हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक सलमान ने इस फिल्म को लेकर कई कड़े नियम बनाए हैं, इतना ही नहीं सलमान द्वारा बनाए गए इन नियमों का पालन हर उस व्यक्ति को करना है जो फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद होगा।

सलमान ने बनाए 15 नियम

Salman Khan Radhe
desimartini

सलमान द्वारा बनाए गए इन नियमों की बात करें तों इनकी संख्या 15 हैं। जिसमें सलमान ने कचरा फैलाने पर, फोटो खींचने पर बैन के साथ ही आपस में लोगों से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर रोक लगाई है। इसी के साथ ही काम के दौरान एक अच्छा वातावरण बना रहे इस बात पर भी काफी जोर दिया गया है। इतना ही नहीं सलमान खान के इन नियमों में ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म की रिलीज से पहले उससे जुड़ी किसी भी तरह की बात की जानकारी सेट के बाहर ना जाए और सेट पर मौजूद न्यू कमर्स की मदद भी की जाए और उनका मजाक भी ना बनाया जाए, इस तरह के नियमों को भी रखा है।

बात करें फिल्म राधे

योर मोस्ट वांटेड भाई की तो इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों बांद्रा के महबूब स्टूडियों में चल रही है। यह फिल्म साल 2017 में आई एक कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ का रीमेक है। सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में सलमान खान के साथ आपको बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

दर्शकों को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं। अब देखना होगा कि सलमान खान की ये दोनों ही फिल्में रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती हैं।

Facebook Comments