पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है। अलाया का डेब्यू बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए कलाकारों में से एक सैफ अली खान और तब्बू के साथ हुआ है। अब ऐसी खबरें सामने आने लगी हैं कि अलाया को एक और फिल्म मिल गई है। यह फिल्म किसी और की नहीं, बल्कि करण जौहर की है। साथ ही कॉलेज लाइफ पर आधारित यह करण जौहर की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। जी हां, सही गेस किया आपने। स्टूडेंट ऑफ द ईयर और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 भी आने वाली है और खबरों के मुताबिक इसमें अलाया फर्नीचरवाला को ले लिया गया है।

इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

alaya might work in karan johar film

इसे लेकर फिल्मफेयर में एक रिपोर्ट प्रकाशित की गई है। रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने जा रही यह फिल्म इस साल बैंकॉक में फ्लोर पर भी उतरने वाली है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला को एक विशेष किरदार के लिए लिया गया है। हालांकि, फिल्म में और कौन-कौन से कलाकार काम करने वाले हैं, फिलहाल इसे लेकर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक बाकी कलाकारों के नाम अभी तक फाइनल नहीं किए गए हैं।

वरुण ने भी किया था इशारा

varun dhawan
dnaindia

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी, वे भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को लेकर पहले इशारा कर चुके हैं। वरुण धवन को यह कहते हुए सुना जा चुका है कि अभी भी लोग हमें स्टूडेंट ही कहते हैं। मुझे नहीं लग रहा कि स्टूडेंट का यह टैग कभी हमसे हटने वाला है। साथ ही वरुण धवन ने यह भी कहा था कि क्या पता स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में हमें फिर से एक बार स्कूल में लौटना पड़े।

करण भी कर चुके हैं ट्वीट

यही नहीं, खुद करण जौहर भी पहले ट्वीट करके इस बात की ओर स्पष्ट इशारा कर चुके हैं कि उनकी जो आने वाली फिल्में हैं, उनमें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 भी शुमार है। करण जोहर जब फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का प्रमोशन कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने ट्वीट करके यह कहा था कि अपने इस खास कॉलेज फ्रेंचाइजी को दर्शकों के सामने पेश करके उन्हें बहुत ही खुशी मिल रही है। करण ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा था कि क्या अब मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के लिए योजनाएं बना सकता हूं या फिर मुझे ऐसा लगता है कि इस फ़िल्म के बारे में आपको ही सोचते रहना चाहिए।

यंग चेहरे हुए हैं लॉन्च

student of the year
fansshare

करण जौहर की इस कॉलेज फ्रेंचाइजी को इसलिए भी महत्वपूर्ण माना जाता है, क्योंकि अपनी पिछली दो कॉलेज फ्रेंचाइजी के जरिए करण जौहर ने बॉलीवुड को यंग और फ्रेश चेहरे दिए हैं। सबसे पहले तो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से उन्होंने बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे नए और प्रतिभाशाली कलाकारों को बॉलीवुड में लॉन्च किया। इसके बाद जब उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आई तो इसके जरिए भी अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और आदित्य सील जैसे कलाकारों को करण जौहर ने बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका दिया।

इन्होंने पीछे मुड़कर फिर नहीं देखा

varun alia
bizasialive

बता दें कि जब से 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर आई थी, उसके जरिए बॉलीवुड में कदम रखने के बाद वरुण धवन और आलिया भट्ट ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। इन दोनों ही कलाकारों ने बॉलीवुड में कई बड़े प्रोजेक्ट करके अपना लोहा मनवा लिया है। यह अलग बात है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को अब भी एक बड़ी फिल्म का इंतजार है। इसके करीब सात वर्षों के बाद बीते वर्ष 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 लेकर करण जौहर आए। इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को डेब्यू करने का मौका मिला। फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया, मगर दर्शकों को यह पसंद आई थी। अब तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं।

Facebook Comments