आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक हैं। इन दोनों को जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। ये दोनों अक्सर ही अपने रिश्ते को लेकर के खबरों में रहते हैं। जब से दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करा है तभी से हर कोई इनकी शादी का इंतजार कर रहा है।

अक्सर आती हैं शादी की खबरें

alia bhatt ranbir kapoor wedding prediction going viral
times of india

जब से दोनों ने अपने रिश्ते का कंफर्मेशन दिया है, तभी से फैंस उनकी शादी को लेकर के सवाल उठा रहे हैं। हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर दोनों कब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि दोनों की शादी को लेकर के कई तरह की अफवाहें अक्सर ही मीडिया में आती रहती हैं। लेकिन हाल ही में दोनों की शादी को लेकर के एक भविष्यवाणी हुई है।

एक आचार्य ने की है भविष्यवाणी

बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी की भविष्यवाणी के बारे में विरल भयानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। इन दोनों की शादी को लेकर ये भविष्यवाणी आचार्य विनोद कुमार ने की है। जिसमें बताया गया है कि,आलिया और रणबीर की कुंडली के हिसाब से 2019 के अक्टूबर से लेकर 2020 तक दोनों की शादी की प्रबल संभावना है। शुक्र जो प्यार और रोमांस का ग्रह माना जाता है, वो इन दोनों की कुंडली में सकारात्मक स्थिति में है’।

alia bhatt ranbir kapoor wedding prediction going viral

उन्होंने आगे कहा कि, ‘हालांकि आलिया भट्ट की कुंडली में ऐसे संकेत भी हैं कि जो इस रिश्ते में कुछ गलतफमियां और कंफ्यूजन पैदा हो सकती है। जिसके चलते शादी में देरी भी हो सकती है इसके साथ ही बताया गया, अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये बंधन इन स्टार्स के करियर के लिए नई ऊचाइयां लेकर आएगा। इसके साथ ही इन दोनों को आगे बढ़ने से कोई ताकत रोक नहीं पाएगा’।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में आएंगे साथ नजर

alia bhatt ranbir kapoor wedding prediction going viral
jagran

हालांकि अब जब दोनों की शादी को लेकर के भविष्यवाणी भी हो गई है तो अब देखना होगा कि आलिया और रणबीर कब एक-दूसरे से शादी करने की घोषणा करते हैं। बात करें वर्कफ्रंट की तो इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। ये पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ब्रह्मास्ज्ञ आने वाले साल यानि की 2020 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में इनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं वहीं शाहरूख खान का भी फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस होगा। शाहरुख का यह किरदार रणबीर कपूर के सफर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएगा।

Facebook Comments