बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, जो कि कपिलदेव की बायोपिक है। वही कपिलदेव, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के महान हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक में गिने जाते हैं और जिन्होंने वर्ष 1983 में भारत को क्रिकेट का विश्व कप जिताने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिलदेव की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कपिलदेव की पत्नी की भूमिका में हैं।

झूलन गोस्वामी की बायोपिक

Jhulan Goswami
cricket country

इसके बाद क्रिकेट पर एक और फिल्म बनने जा रही है। जी हां, यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और तेज रफ्तार गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर बनने वाली है। इसमें कोई और नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। झूलन गोस्वामी एक बायोपिक बनने जा रही हैं। इस बायोपिक में अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसे लेकर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आई हैं, जो इसकी पुष्टि भी करती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा को क्रिकेट की शूटिंग करते हुए क्रिकेट के मैदान में देखा जा सकता है। वैसे तो फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है, मगर ऐसी संभावना जताई जा रही है कि बहुत जल्द फिल्म निर्माताओं की ओर से इस बारे में घोषणा की जा सकती है।

इन्होंने शेयर की है फोटोज

anushka sharma starts shoot of jhulan goswami biopic
times of india

दरअसल अनुष्का शर्मा के फैंस क्लब की ओर से सोशल मीडिया पर क्रिकेट के मैदान में शूटिंग कर रहीं अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरों को शेयर किया गया है। अनुष्का शर्मा को इन तस्वीरों में पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान झूलन गोस्वामी के रूप में देखा जा सकता है। अनुष्का शर्मा ने इस दौरान टीम इंडिया की जर्सी भी पहनी हुई है। इस तरह से अनुष्का शर्मा पूरी तरह से भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक खिलाड़ी के रूप में नजर आ रही हैं। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक बीते दिनों कोलकाता के ईडन गार्डन में उन्होंने 10 अन्य खिलाड़ियों के साथ इस फिल्म के एक सीन की शूटिंग भी की है। यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म का एक प्रोमो शूट आगामी 25 जनवरी को होने वाला है। सोशल मीडिया में वायरल हुए अनुष्का शर्मा के फोटोज पर उनके प्रशंसक भी खासी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

तब से नहीं दिखीं अनुष्का

anushka sharma starts shoot of jhulan goswami biopic
india today

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा जो अंतिम बार वर्ष 2018 में फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आई थीं, उसके बाद से अनुष्का शर्मा को फिर किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। अनुष्का शर्मा के प्रशंसक पलकें बिछाए उनके बड़े स्क्रीन पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं, मगर अनुष्का शर्मा के बारे में कोई भी खबर सामने नहीं आ रही थी। ऐसे में तो यह अफवाह भी फैलनी शुरू हो गई थी कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड से किनारा कर रही हैं। वैसे जब यह अफवाह फैली थी तो इस पर अनुष्का शर्मा की ओर से प्रतिक्रिया भी दी गई थी। अनुष्का शर्मा ने इसे लेकर कहा था कि पिछले तीन वर्षों से फैशन इंडस्ट्री में मैं काम कर रही थी, जिसकी वजह से मैं बुरी तरह से थक गई थी। एक ही साल में तीन फिल्मों परी, सुई धागा और जीरो में मैंने काम किया। यह इतना भी आसान नहीं था। बड़ी तैयारी करनी पड़ी थी इसके लिए। आपको कई बार लगता है कि आप अब बैठ जाएं। थोड़ा आराम करें। मैं मानती हूं कि उस वक्त मैं भी ऐसे ही स्थिति में पहुंच गई थी।

एक और बायोपिक

वैसे, अनुष्का शर्मा अकेली नहीं हैं, जो क्रिकेट पर आधारित किसी फिल्म में काम कर रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू भी क्रिकेट को लेकर एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वे भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी। फिल्म का नाम शाबाश मिट्ठू रखा गया है। संभव है कि इन दोनों के बीच आने वाले समय में कड़ी टक्कर देखने को मिले।

Facebook Comments