हिंदू धर्म के अनुसार शादी के बाद पुरुष और महिला दोनों का भाग्य बदलता है। दोनों की किस्मत एक होती है और फिर ये किस्मत उन्हें अच्छी जिंदगी भी दे सकती है और बुरी की तरफ धकेल भी सकती है। कुछ ऐसा ही हुआ विराट-अनुष्का के साथ, उनकी शादी के बाद ऐसा बताया जा रहा है कि वे काफी अमीर हो गए हैं। साल 2017 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी हुई और इसके बाद इन दोनों की किस्मत कितनी बदली है चलिए आपको बताते हैं।

विराट-अनुष्का की इस तरह बदली किस्मत [Anushka Virat Net Worth]

11 दिसंबर, 2017 को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ देश से दूर इटली में शादी की थी। इनकी शादी की खबर कई दिनों तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी और जैसा कि आप जानते हैं उस दौरान विराट श्रीलंका के खिलाफ हो रहे वनडे सीरीज से बाहर थे। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर जाने और एयरपोर्ट पर पंडित के साथ देखा या और फिर दोनों की शादी की अटकलें लगाई जाने लगी थी। आपको बता दें कि दुनिया की नजर में विराट-अनुष्का की पहली मुलाकात शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी और फिर इनकी दोस्ती गहरी होती चली गई। अनुष्का की दादी ने इस बात से पर्दा उठाआ कि विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात ऐसे नहीं हुई थी। दादी के मुताबिक, विराट-अनुष्का एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं। अनुष्का कोहली को बचन से पसंद करती थी और दोनों हमेशा एक साथ क्रिकेट भी खेलते थे। अनुष्का और विराट के परिवारों के बीच काफी समय से अच्छा व्यवहार रहा है।

anushka virat net worth
indiatoday

अनुष्का ने साल 2008 में बॉलीवुड फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी। इसके बाद अनुष्का ने कई फिल्मों में काम किया और दूसरी ओर विराट कोहली ने आम खिलाड़ी से कप्तान तक का शानदार सफर तय किया। अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति करीब 250 करोड़ रुपये की है और उनकी कुल संपत्ति फिल्म, ब्रांड इन्सोर्समेंट फीस और कुछ निवेश से है। अनुष्का की कुल संपत्ति में पिछले 3 साल से 80 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़त हुई थी। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की पॉपुलर और महंगी एक्ट्रेस हैं। शादी के बाद अनुष्का ने एक कपड़े का ब्रांड भी लॉन्च किया था जो अब काफी अच्छा चल रहा है।

अनुष्का शर्मा की अनुमानित संपत्ति 390 करोड़ की हो गई है। वहीं कोहली को एक बड़े ब्रांड के इंडोर्समेंट के लिए 5 करोड़ रुपये मिलते हैं जो अनुष्का शर्मा से ज्यादा है। इसके अलावा विराट सबसे महंगे खिलाड़ी हैं इसलिए उनकी ब्रांड की वैल्यू काफी ज्यादा हो गई है। भारतीय टीम के वनडे इंटरनेशनल और टी-20 टीम के कप्तान भी बन गए थे और इससे विराट की ब्रांड वैल्यू 20 से 25 प्रतिशत तक बढ़ा था। अक्टूबर, 2016 की रिपोर्ट के मुताबिक कोहली की ब्रांड वैल्यू शाहरुख खान के बाद दूसरे नंबर पर आ गई थी। इस समय अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली 5 एक्ट्रेस बन गई हैं और इसके अलावा उन्हें विज्ञापनों से भी अच्छी खासी फीस मिलने लगी है। विराट-अनुष्का की कुल संपत्ति 800 करोड़ से ऊपर की है और आने वाले समय में ये संपत्ति बढ़ भी सकती है।

Facebook Comments