बिग बॉस के घर में इस हफ्ते एक ऐसा एलीमिनेशन हुआ जिससे हर कोई शॉक्ड है। जी हां, इस बार घर से बेघर हुए हैं घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले अरहान खान। अरहान का सफर घर में महज 2 हफ्तों का ही था। हालांकि, वो घर में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन इसके बावजूद भी उनका घर से बेघर होना कुछ समझ नहीं आ रहा। अरहान ने घर से बेघर होते ही घर के अंदर के कई ऐसे राज खोले हैं जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। अरहान ने रश्मि को लेकर के ऐसी बातें कही हैं जिसे रश्मि खुद सुनकर शायद शॉक्ड हो जाएं।

रश्मि के खास दोस्त हैं अरहान

Rashmi and Arhaan
Bollywoodshaadis

बता दें कि अरहान और रश्मि घर के बाहर भी दोस्त थे। दोनों की दोस्ती काफी पुरानी थी और यही वजह है कि अरहान के घर से बाहर होने पर रश्मि फूट-फूट कर रोई हैं। रश्मि के इस तरह से रोने पर मीडिया में उनके और अरहान को लेकर काफी बातें हो रही हैं।

खुद के नॉमिनेशन पर बोले अरहान

arhaan khan eliminated
Indiatoday

घर से इतनी जल्दी बेघर होने पर अरहान ने कहा, मेरा प्लान काफी बड़ा था। मैं अपने एलिमिनेशन से नाखुश हूं। मेरा सफर बहुत जल्दी खत्म हो गया। मैं अच्छा खेल रहा था और सही चीज के लिए खड़ा होता था। मैंने सही को सही और गलत को गलत बताया। मैं दूसरी टीम में था लेकिन जब मुझे सिद्धार्थ के साथ टास्क करने को मिला तो वो भी मैंने अच्छे से किया। ऐसा पहली बार हुआ होगा जब अच्छा खेलने वाला कोई कंटेस्टेंट जल्दी बेघर हो गया हो। मेरे पास शो के लिए बहुत कुछ था। मेरा गेम, पर्सनल लाइफ और दोस्ती भी लेकिन मुझे ज्यादा समय नहीं मिला।

रश्मि-सिद्धार्थ के रिश्ते पर किया खुलासा

rashmi arhaan relationship
Amarujala

वहीं, जब अरहान से रश्मि और सिद्धार्थ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि रश्मि, सिद्धार्थ को बेवजह निशाना बनाती है। मैं चाहता था कि रश्मि और सिद्धार्थ अपने फासलों को खत्म करके अच्छे दोस्त बन जाएं। लेकिन मुझे इस चीज के लिए नकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। रश्मि के दोबारा बिग बॉस के घर में आने पर अरहान ने कहा, मैंने उससे कहा था कि अपना गेम अच्छे से खेले। वो समझदार है। मैंने उससे कहा कि जहां बोलना हो वहीं बोलो। वो अच्छा खेल रही है।

कहा- रश्मि को करता प्रपोज

arhaan wants to propose
Timesofindia

वहीं, अपनी पर्सनल और लव लाइफ के बारे में बात करते हुए अरहान ने बताया कि, मैं चार-पांच साल से किसी के साथ रिलेशन में था और रश्मि इस बारे में अच्छे से जानती है। हम दोनों एक-दूसरे के बारे में सब जानते हैं। वो मेरी बेस्ट फ्रेंड थी लेकिन घर में एक साथ रहने के दौरान मैं उसे और अच्छे से जान पाया। मेरा नजरिया उनके लिए बदल गया है। मैं उनकी ओर आकर्षित हो रहा था। जब मैं बाहर आ रहा था तो वो बहुत रो रही थी। मैं भी उसे बहुत याद करने वाला हूं। मुझे लगता है कि हमारे बीच दोस्ती से भी ज्यादा कुछ था। घर के अंदर होता तो मैं वहां ही उन्हें प्रपोज कर देता। मैं उससे प्यार करने लगा हूं। मैं घर के अंदर जाकर रश्मि को प्रपोज करना चाहता हूं।‘ 

बता दें कि अरहान के इस बयान से और रश्मि के फूट-फूट कर रोने को लोग अब लिंकअप कर रहे हैं और अब लोग इन दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा रिश्ते की बात कर रहे हैं। वहीं, अरहान ने भी साफ कर दिया है कि वह रश्मि से प्यार करने लगे हैं।

Facebook Comments