Bhoot Movie Review: कभी “उरी” जैसी फिल्म से दर्शकों में देश भक्ति का ज़ज्बा जगाने में कामयाब रहे अभिनेता विक्की कौशल इस बार अपनी फिल्म “भूत पार्ट वन: दी हॉन्टेड शिप” के जरिए दर्शकों के बीच एक डरावनी कहानी लेकर आए हैं। भारतीय सिनेमा में डरावनी फिल्में दर्शकों को डराने का काम आज तक काफी कर पाई है। यहां हॉरर फिल्म के नाम पर डायरेक्टर कॉमेडी ही बना पाते हैं। चूंकि विक्की कौशल ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है और बतौर अभिनेता उन्हें दर्शकों का प्यार भी मिलता रहा है, इसलिए उनकी इस हॉरर फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें है। आइये जानते हैं विक्की की ये फिल्म दर्शकों को डराने में कितनी कामयाब रही।

क्या बोलती है पब्लिक ? (Bhoot Movie Review)

bhoot movie review
indian express

हॉरर फिल्मों के नाम पर बॉलीवुड में दर्शकों को आजतक केवल निराशा ही मिली है। काफी अरसे के बाद कोई हॉरर फिल्म डर की कसौटी पर खड़ी उतरी है। “भूत पार्ट वन: दी हॉन्टेड शिप” के बारे में दर्शकों से मिल रहे रिव्यू काफी पॉजिटिव है। लोगों ने फिल्म की कहानी और विक्की कौशल की एक्टिंग दोनों की काफी तारीफ की है। ट्विटर पर ट्वीट करके लोग काफी समय के बाद हिंदी में बनी किसी हॉरर फिल्म की इतनी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक है भानु प्रताप सिंह, उनकी ये पहली फिल्म है।

कह सकते हैं कि भानु ने अपनी पहली ही डेब्यू डाईरेक्टेड फिल्म से खुद को बॉलीवुड में एक टैलेंटेड निर्देशक के तौर साबित कर दिया है। फिल्म के बारे में अभी तक दर्शकों की जो राय सामने आई है उसमें ट्विटर पर लोगों ने ट्वीट किया है कि “काफी समय बाद बॉलीवुड की कोई ऐसी डरावनी फिल्म देख रहा हूँ जो आपको बुरी तरह से डरती है और इसकी कहानी आपको पूरी तरह से बाँध के रखती है।” फिल्म के साथ ही दर्शकों ने विक्की कौशल और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की एक्टिंग स्किल की भी जमकर तारीफ की है। विक्की कौशल की एक्टिंग को दर्शकों ने रौंगटे खड़े कर देने वाला परफॉरमेंस बताया है।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी की फिल्म की तारीफ

विक्की कौशल की इस डरावनी फिल्म की तारीफ केवल आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज भी कर रहे हैं। प्यार का पंचनामा फेम अभिनेत्री नुसरत बरूच ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, (Bhoot Movie Review) “मैंने काफी लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में बनी कोई इतनी डरावनी हॉरर फिल्म देखी, फिल्म देखते हुए थिएटर में मैं चिल्ला पड़ी थी और मेरे साथ बाकी लोग भी डरे हुए थे, ये फिल्म आपको सच में हिला कर रख देती है।” इसके अलावा अभिनेता अमोल पराशर ने इन फिल्म के बारे में ट्ववीट किया है कि “मैंने काफी दिनों के बाद कोई हिंदी हॉरर फिल्म देखी और मुझे एहसास हुआ कि मैं भी डरता हूँ, भाई विक्की कौशल तुम्हें सलाम, तुमने शानदार एक्टिंग की है, भूमि पेडनेकर आपने एक चांस में ही डरा दिया।

अब जब इस फिल्म को इतनी अच्छी रिव्यू दर्शकों से मिल रही है तो आपको भी कुछ वक़्त निकलकर इस फिल्म को जरूर थिएटर में जाकर देखना चाहिए। आखिर में आपके लिए यह फिल्म कितनी डरावनी साबित होती है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल सकता है।

Facebook Comments