बिग बॉस में हुए फैमिली वीक ने इसके रोमांच को और बढ़ा दिया है। इस दौरान कंटेस्टेंट के घरवाले और उनके दोस्त उनके कनेक्शन बंद कर यहां आए और उन्होंने कई तरह के राज कंटेस्टेंट को लेकर यहां खोल दिए। विकास गुप्ता यहां सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर पहुंचे थे। वे सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त हैं। सबसे बड़ा राज खोलने का काम इस शो में विकास गुप्ता ने ही किया। उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के रिलेशनशिप को लेकर कई राज खोल दिए, जिसके बाद घर में खलबली मच गई थी।

नहीं दिया था सटीक जवाब

bigg boss 13 asim riaz brother umar lashes out sonal vengurlekar
spotboye

हुआ दरअसल यह था कि आसिम रियाज ने घर में हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था। हिमांशी खुराना ने बताया था कि वे 9 साल से किसी के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन अब वह खत्म हो चुका है। आसिम रियाज ने जब हिमांशी खुराना को बिग बॉस के घर में प्रपोज किया तो इस पर हिमांशी खुराना की ओर से कोई सटीक जवाब नहीं दिया गया। आसिम रियाज ने जब हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था तो उन्होंने एक बात यह भी कही थी कि आज तक उन्होंने किसी को अपनी जिंदगी में इस तरह से प्रपोज नहीं किया है।

विकास गुप्ता का खुलासा

फिर जब विकास गुप्ता की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई तो उन्होंने आसिम रियाज के राज खोलने शुरू कर दिए। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर के बाहर भी आसिम की एक गर्लफ्रेंड है। शहनाज गिल से बातचीत में विकास गुप्ता ने बताया कि घर के बाहर भी आसिम रियाज का एक कनेक्शन है। यही नहीं, उन्होंने हिमांशी खुराना से बात की और आसिम रियाज से इसे लेकर सब क्लियर करने के लिए भी कहा। हालांकि, इस दौरान आसिम रियाज की एक्स गर्लफ्रेंड श्रुति तुली सामने आ गयीं और उन्होंने विकास गुप्ता की बातों को गलत बताते हुए कहा कि बिग बॉस के घर के बाहर आसिम रियाज का कोई कनेक्शन नहीं है। यह सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है, ताकि बिग बॉस में उनकी लोकप्रियता में कमी आए और इसका लाभ विरोधी उठा सकें।

सोनल आईं सामने

आसिम रियाज के भाई उमर की दोस्त सोनल वेंगुर्लेकर से स्पॉटबॉय ने बात की है। इसमें सोनल ने यह बताया है कि आसिम रियाज और श्रुति तुली के बीच गहरा रिलेशनशिप रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों इस दौरान लिव-इन में भी रह रहे थे। साथ ही सोनल ने कहा है कि वे जब इनके घर गए थे तो खुद यह देखा था। आसिम रियाज के भाई उमर के साथ अपनी बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट्स सोनल ने अब शेयर किए हैं। इनमें उमर ने सोनल को छपरी टिक टॉक स्टार कहा है। इन स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए सोनल ने लिखा है कि देखा न सच सामने आने के बाद उमर किस तरह से प्रतिक्रिया दे रहा है। साथी ही सोनल ने यह भी लिखा है कि भले ही मैं एक फ्लॉप को-स्टार हूं और मैं एक छपरी टिकटॉक स्टार भी हूं, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैं जो भी हूं अपने दम पर हूं। कम-से-कम किसी और की लोकप्रियता पर तो मैं नहीं जी रही हूं।

चैट का सच

इस चैट में सोनल उमर को लिख रही हैं कि डेट कर रहा है तो क्यों छुपाएगा। इस पर उमर उनसे कहते हैं कि तुम कौन हो बोलने वाली? सोनल जवाब देते हुए कहती हैं कि तुम और तुम्हारा भाई दोनों ही फ्रॉड हैं। इसके बाद संभवतः उमर सोनल को ब्लॉक कर देते हैं। सोनल ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा है कि लो फट गई इसकी। ब्लॉक कर दिया।

अपनी आंखों से देखा

सोनल को यह बताते हुए सुना गया है कि जब उमर रियाज से उनकी दोस्ती थी, तो एक बार उमर उन्हें लेकर आसिम रियाज के पास मिलवाने के लिए गए थे। यहां श्रुति तुली भी मौजूद थीं। दोनों साथ में रह रहे थे। उमर ने श्रुति तुली को आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कह कर उनसे मिलवाया था।। सोनल ने यह भी बताया है कि करीब डेढ़ वर्षो से आसिम और श्रुति साथ में रह रहे थे। सोनल के इस खुलासे के बाद एक बार फिर से बिग बॉस के घर में खलबली मच गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह खुलासा आगे बिग बॉस में कितना उथल-पुथल लाता है।

Facebook Comments