Salman Khan Bigg Boss 13: इसमें कोई शक नहीं कि इस वक्त बिग बॉस, जिसे कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। यह एक ऐसा शो है, जिसमें जितना ही ड्रामा होता है, दर्शकों को यह उतना ही पसंद आता है। एक के बाद एक लड़ाई भी बिग बॉस की पहचान रही है। हाल ही में बिग बॉस के 13वें सीजन से हिमांशी खुराना की विदाई हुई है। ये वही कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें कि इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई थी।

हालांकि, हिमांशी इस अवसर का लाभ उठा पाने में नाकाम रहीं। बेहद छोटा सफर तय करने के बाद बिग बॉस से हिमांशी खुराना की विदाई हो गई। जितना भी वक्त हिमांशी ने बिग बॉस में बिताया, उस दौरान एक और कंटेस्टेंट आसिम रियाज के साथ उनकी नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस में आसिम रियाज के साथ हिमांशी खुराना की नज़दीकियां किस कदर बढ़ चुकी थीं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आसिम ने उनसे अपने प्यार का इजहार तक कर दिया था।

Salman Khan Bigg Boss 13
Bollywood Life

वैसे, हिमांशी ने इस शो में आसिम के प्यार को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने आसिम को केवल अपना एक अच्छा दोस्त माना। साथ ही उन्होंने उनके प्यार को स्वीकार ना करने की वजह बताते हुए कहा कि उनकी पहले ही सगाई हो चुकी है। अब जब हिमांशी खुराना बिग बॉस का हिस्सा नहीं हैं और उनकी यहां से विदाई हो चुकी है तो उन्होंने बिग बॉस के होस्ट को ही इस बार निशाना बनाने की ठानी है। तभी तो उन्होंने शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान को लेकर एक बहुत ही बड़ी बात कह दी है।

सलमान पर निशाना

Salman Khan Bigg Boss 13
Freepressjournal

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में बीते दिनों एक बहुत बड़ा ड्रामा हुआ था। टीवी पर हर किसी ने सलमान खान को घर में आकर बर्तन धोते हुए देखा था। यह खबर आग की तरह फैल गई थी। हर ओर केवल सलमान खान के बर्तन धोने की ही चर्चा हो रही थी। दरअसल, हिमांशी खुराना का खुलासा भी इसी को लेकर है। सलमान खान बिग बॉस के घर में बर्तन इसलिए साफ करने पहुंचे थे, क्योंकि उनके मुताबिक कंटेस्टेंट घर की ठीक से साफ-सफाई नहीं कर रहे थे।

सलमान को इस पर गुस्सा आ गया था। वे खुद घर में पहुंच गए थे और बर्तन साफ किया था। यही नहीं, बाथरूम तक की सफाई उन्होंने खुद से की थी। हालांकि, हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में सलमान खान के बर्तन धोने के साथ बाथरूम की सफाई करने को महज एक ड्रामा करार दिया है। यही नहीं, हिमांशी खुराना ने तो यहां तक कह दिया है कि सलमान खान ने इसके लिए 630 करोड रुपए लिये थे।

वीडियो बना जरिया

हिमांशी खुराना ने सीधे तौर पर मीडिया के सामने आकर तो यह खुलासा नहीं किया है, मगर biggbosskhabri13 नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए यह बात सामने आई है। इस वीडियो में हिमांशी एक सैलून में बैठी हुई नजर आ रही हैं, जहां उनकी बातचीत अपने एक दोस्त से हो रही है। इसी बातचीत के दौरान हिमांशी खुराना को सलमान खान के बर्तन धोने और उसके एवज में पैसे लेने की बात करते हुए सुना जा रहा है।

सोशल मीडिया पर तो यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होता जा रहा है। इसके अलावा भी हिमांशी खुराना बिग बॉस के 13वें सीजन में अपने दोस्त आसिम रियाज की वजह से भी अब तक सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि वे आसिम रियाज का भरपूर समर्थन करती हुई नजर आ रही हैं।

सलमान से खफा हुए फैन्स

Salman Khan
Hindustan Times

बता दें कि इस बार के वीकेंड का वार में आसिम की सलमान खान ने जमकर क्लास लगाई है। सलमान का यह बर्ताव आसिम के प्रशंसकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। इसका सबूत सोशल मीडिया है, जहां उनके फैंस आसिम का समर्थन करते हुए #ViewersChoiceAsim के साथ पोस्ट डाले जा रहे हैं। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर #ViewersChoiceAsim ट्रेंड भी करने लगा है। हिमांशी खुराना ने भी #ViewersChoiceAsim के साथ आसिम का समर्थन करना शुरू कर दिया है। उन्होंने लिखा है कि आसिम पर मुझे गर्व है।

इसलिए लगाई क्लास

Asim Bigg Boss 13
Jagran

ट्विटर पर हिमांशी खुराना ने आसिम को लेकर लिखा कि तुम पर मुझे गर्व है और हमेशा ही तुम्हारी साइड मैं लेती रहूंगी। बता दें कि जिस ट्विटर हैंडल से हिमांशी ट्वीट कर रही हैं, वह उनका आधिकारिक ट्विटर हैंडल तो नहीं है, लेकिन उनके सारे ट्वीट इसी अकाउंट से सामने आते हैं। बीते दिनों जो जब बिग बॉस में आसिम रियाज की सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई हुई थी तो उसी को लेकर सलमान खान ने आसिम रियाज की क्लास लगाई थी। हालांकि सलमान की फटकार आसिम के फैंस को बुरी लग गई और उनके प्रशंसकों ने एक लाख से भी अधिक ट्वीट आसिम के समर्थन में कर दिए।

Facebook Comments