Latest News of Bigg Boss 13 In Hindi: बिग बॉस 13 के घर के अंदर इन दिनों काफी भूचाल मचा हुआ है। जी हां, बिग बॉस के बार-बार चेतावनी देने के बाद भी घर वाले उनकी बातों को सीरियसली नहीं ले रहे हैं, जिसके चलते बिग बॉस ने सजा के तौर पर इस बार कैप्टेंसी की दावेदारी रद्द कर दी है। इसी के साथ बिग बॉस ने यह घोषणा की कि इस बार घर में कोई भी कैप्टन नहीं होगा और घर बिना कैप्टन के ही चलेगा। बिग बॉस के इस फैसले से घर वालों को काफी तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि जो भी घर में कैप्टन बनता है तो वो घर से बेघर होने के नॉमिनेशन से बच जाता है और बिग बॉस के इस फैसले के बाद घर का हर सदस्य काफी सदमे में है। लेकिन घर वालों को मिलने वाले ये रिएक्शन यहीं नहीं रूकने वाले हैं, घर वालों के लिए और भी सरप्राइजेज बाकी हैं।

रद्द होगा एक और टॉस्क [Bigg Boss 13]

बिग बॉस मेकर्स द्वारा हाल ही में एक और वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस ने घर वालों को नया लग्जरी बजट टॉस्क दिया है। इस टॉस्क में घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया गया है। टॉस्क में घर की दोनों टीमों को गार्डेन एरिया में रखे हट वाले फ्रेम को रंग बिरंगे कागजों से भरना था, लेकिन हाल ही में आए प्रोमो के अनुसार बिग बॉस इस टॉस्क को भी रद्द कर सकते हैं।

Latest News of Bigg Boss 13 In Hindi
amar ujala

पारस और माहिरा को हुई जेल [Bigg Boss 13 Latest News]

बता दें कि पारस और माहिरा जहां कैप्टेंसी के दावेदार होने के चलते खुशियां मना रहे थे, लेकिन बिग बॉस के फैसले के बाद उनकी खुशियों पर पानी फिर गया है। पानी फिरना तो दूर पारस और माहिरा को जेल तक भेज दिया गया है। हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा जेल के अंदर नजर आ रहे हैं।

Latest News of Bigg Boss 13 In Hindi
hindi news

वहीं हिन्दुस्तानी भाऊ काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हुए प्रोमो में हिंदुस्तानी भाऊ गार्डेन में लगे कैमरे के सामने बात करते हुए नजर आ रहे हैं। कैमरे को देखते हुए भाऊ कहते हैं कि, “जय हिंद दोस्तों हिंदोस्तानी भाऊ आपकी सेवा में बड़े होंठ की छिपकली को सबक सिखाने, अकेले में टांग नहीं अटकाती है पूरा घुस जाती है”। हिंदुस्तानी भाऊ की ये बात सुनकर गार्डेन एरिया में बैठे घर के बाकी सदस्य और जेल के अंदर माहिरा के साथ बैठे पारस जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

हिंदुस्तानी भाऊ की ये बात सुनकर माहिरा पारस पर भड़कती हैं। माहिरा पारस से कहती हैं कि, “तुमने इनको बोला बड़े होंठ-बड़े होंठ, थोड़ा तमीज से बात किया कर ना यार”। उन दोनों को आपस में झगड़ते देख गार्डेन एरिया में बैठे शहनाज और सिद्धार्थ खूब जोर-जोर से हंसने लगते हैं। जिसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि माहिरा और पारस का झगड़ा बढ़ जाता है वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ और शहनाज घर में गाना गाते हुए और मजे करते नजर आ रहे हैं। बता दें, ये एपिसोड कुछ दिन पहले ही टेलीकास्ट हो चुका है।

क्यों रदद् हुआ कैप्टेंसी टॉस्क

बता दें, बिग बॉस के घर में सोने की मनाही होती है। घर पर दिन के समय में कोई भी नहीं सो सकता है। लेकिन बिग बॉस के बार-बार मना करने के बावजूद भी घर वाले उनके इस नियम को तोड़ रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ टॉस्क के दौरान भी। लग्जरी बजट टॉस्क के दौरान पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने टॉस्क को सीरियसली नहीं लिया और दोनों टॉस्क परफॉर्म ना करके घर के गार्डेन एरिया के एक कोने में बैठकर के बातें करने लगे और शायद यही वजह है कि घर वालों ने जेल की सजा के लिए माहिरा और पारस का नाम लिया।

Latest News of Bigg Boss 13 In Hindi
thenewscrunch

वहीं, घर में इस हफ्ते कोई भी कैप्टन नहीं बनेगा इस टॉस्क को भी रद्द कर दिया गया। दरअसल, जब कैप्टेंसी की दावेदारी का टॉस्क हुआ तो पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा इस बात का जश्न मना रहे थे कि वह कैप्टेंसी के दावेदार बन चुके हैं। इन दोनों के अलावा देवोलीना भट्टाचार्या और विशाल आदित्य सिंह कैप्टेंसी के दावेदार बने थे लेकिन बिग बॉस द्वारा बार-बार सचेत करने के बावजूद भी ये लोग सोते रहे जिस वजह से सजा के तौर पर बिग बॉस ने इस पूरे टास्क को ही रद्द कर दिया।

Facebook Comments