BiggBoss13: बिग बॉस में ड्रामा जितना होता है, उतना ही यह दर्शकों को पसंद आता है। बिग बॉस 13 में फैमिली वीक के तहत जितने भी प्रतिभागी इसमें हिस्सा ले रहे हैं, इन सभी के घर वाले बिग बॉस के घर में प्रवेश ले रहे हैं। फैमिली वीक में पारस छाबड़ा की मां की भी इस घर में एंट्री हो रही है। उनकी मां की एंट्री के साथ ही बिग बॉस में कुछ बेहद रोचक चीजें दिख रही हैं। जी हां, जैसे ही पारस की मां की एंट्री बिग बॉस में होती है, वैसे ही मां अपने लाडले पारस छाबड़ा को कुछ ऐसी सलाह देते हुए नजर आती हैं कि बिग बॉस में एक और ड्रामे की नींव पड़ जाती है।

स्टैंड लेने की सलाह

Paras Chhabras Mother on Bond With Mahira Sharma
Patrika

बिग बॉस में आने के साथ ही पारस छाबड़ा की मां उन्हें सलाह देती हैं कि वे अपने गेम पर ध्यान दें। पारस अपनी मां की मुलाकात माहिरा शर्मा से भी कराते हैं, लेकिन उनकी उम्मीदों के विपरीत पारस की मां माहिरा में कोई रुचि ही नहीं दिखाती हैं। पारस की मां अपने बेटे से कहती हैं कि अब तुम्हें अपने लिए स्टैंड लेने का वक्त आ गया है। जब पारस छाबड़ा की मां उन्हें यह बता रही होती हैं तो माहिरा शर्मा भी वहीं मौजूद रहती हैं। यह सुनकर उनका चेहरा पूरी तरह से उतर जाता है। वह बेहद उदास हो जाती हैं। मायूसी उनके चेहरे पर साफ नजर आने लगती है।

वायरल हो चला है वीडियो

इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता जा रहा है। इस वीडियो की ओर बहुत से लोगों का ध्यान आया है। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को रिलीज किया गया है। रिलीज होने के साथ ही वीडियो ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। वीडियो में पारस छाबड़ा की मां उनसे कहते हुए दिख रही हैं कि देख बेटा वक्त आ गया है तेरे स्टैंड लेने का। तूने तो बेटा एकदम कोना ही पकड़ लिया है। तू तो एकदम नजर ही नहीं आता। साथ ही पारस छाबड़ा की मां यह भी कह रही हैं कि देख बेटा चिपटा-चिपटी नहीं होनी चाहिए। खुद पर फोकस कर। स्टैंड ले। 36 आएंगी, 36 जाएंगी, मगर तेरी वाली तो तेरी मम्मी ही लेकर आएगी। मां के ऐसा बोलने पर बेटे पारस छाबड़ा का एक्सप्रेशन देखने लायक होता है।

और क्या कहा मां ने?

Paras Chhabras Mother on Bond With Mahira Sharma
Cine Tales

पारस की मां ने तो इस दौरान माहिरा को भी सलाह दे डाली। उन्होंने कह दिया कि पारस को अपना गेम खेलना चाहिए। आखिर उनके मैटर में पारस क्यों आता है? कोई उनसे यदि कुछ कह रहा है तो उन्हें इसका जवाब खुद देना चाहिए न कि पारस को बीच में आकर बोलना चाहिए। मां ने तो पारस को माहिरा को किस करने से भी मना कर दिया। उन्होंने कहा कि देख माहिरा को किस मत किया कर। यह अच्छा नहीं लगता है।  पारस से उनकी मां यह भी कहती हैं कि पहले तो तू यहां का गॉडफादर बनना बंद ही कर दे। अच्छा-खासा तेरा गेम जा रहा था। तू पहले कितनी ऊंचाई पर था और वहां से अब तू कितना नीचे आ गया है। निश्चित तौर पर पारस की मां माहिरा की ओर इशारा करके बोल रही थीं।

बॉन्डिंग तो गजब की है

Paras Chhabra Bond With Mahira Shrama
Hindustan Times

गौरतलब है कि अब तक बिग बॉस 13 में पारस और माहिरा के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। पारस हमेशा माहिरा के समर्थन में नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर रिलीज होने के साथ ही बिग बॉस 13 के इस वीडियो ने धमाल मचा कर रख दिया है। हर कोई इस वीडियो को शेयर करता हुआ नजर आ रहा है। हर कोई वीडियो पर कमेंट करता हुआ दिख रहा है।

ये भी हुआ था वायरल

बिग बॉस 13 का एक और वीडियो कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखा गया था। रश्मि देसाई इस वीडियो में फूट-फूटकर रो रही थीं। उन्हें रोता हुआ देखकर सिद्धार्थ शुक्ला से रहा नहीं गया। वे रश्मि देसाई के पास पहुंच गए। उन्होंने किसी तरीके से रश्मि को चुप कराया और उन्हें पानी पिलाया। साथ ही रश्मि देसाई के भतीजे और भतीजी ने सिद्धार्थ शुक्ला से एक बार फिर से उनकी दोस्ती भी करवाई। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था।

Facebook Comments