Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों काफी सीरियस माहौल चल रहा है। जब से घर से पारस और सिद्धार्थ बाहर गए हैं और सलमान खान ने अरहान खान की सच्चाई को रश्मि को बताया है तब से ही घर का माहौल कुछ भागों में डिवाइड हो गया है। जहां कुछ लोग खुश हैं तो कहीं कुछ दुखी, मतलब कुल मिलाकर घर के अंदर जो भी हो रहा है वो काफी इंट्रेस्टिंग है। दर्शकों के लिए बिग बॉस का शो काफी रोमांचक हो रहा है।

जैसा कि शो देखकर पता ही लग रहा है कि रश्मि देसाई ने अरहान को माफ कर दिया है और सब कुछ भूलकर अरहान खान से फिर से बात करने लगी हैं। दोनों इस तरह से आपस में हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं जैसे उनके बीच में कुछ हुआ ही नहीं है। लेकिन घर के बाहर के लोग इस बात को अभी तक भूल नहीं पाए हैं और वो अरहान को लेकर के एक के बाद एक बयान दे रहे हैं।

bigg boss 13 rashamis brother gaurav desai opens up on arhaan khans shocking truth
amar ujala

हाल ही में रश्मि के भाई गौरव देसाई ने ‘वीकेंड का वार’ में जो कुछ भी हुआ उस पर बयान दिया था। दरअसल, अरहान ने शो में एक कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो एक समय पर सड़क पर आ गई थीं और उस वक्त अरहान ने ही उनको संभाला था। अरहान की वजह से ही रश्मि आज इस जगह पर हैं। अरहान खान की यह बात सुनकर रश्मि के भाई भड़क गए और उन्होंने इन सब बातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्पॉटव्बॉय से इंटरव्यू के दौरान गौरव ने अरहान खान के इस बयान पर जवाब देते हुए कहा कि, “मेरी बहन कभी भी सड़क पर नहीं आई थी। मुझे तो यह समझ नहीं आ रहा कि यह इंसान इस तरह की बातें करके रश्मि की छवि को क्यों नुकसान पहुंचा रहा है। अपने पार्टनर के मुंह से यह सब सुनना कोई साधारण बात नहीं है। इससे पहले वीकेंड का वारमें जो भी हुआ उससे वैसे ही हम लोग परेशान हैं ऊपर से इस तरह की बात। यह सब बेतुकी बातें हैं”। 

गौरव से जब रश्मि की घर में प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा– “मैंने उन्हें घर में कई बार अपने लिए स्टैंड लेते हुए देखा है लेकिन कई बार वह कहीं खो जाती हैं। मुझे पता है कि वह कई सारी चीजें कर सकती हैं, उन्हें समझना होगा कि वह योद्धा हैं और अकेले किसी भी परिस्थिति से लड़ सकती हैं। किसी के भी सहारे की उन्हें जरूरत नहीं है”।

ये कोई पहली बार नहीं हैं जब गौरव ने रश्मि और अरहान को लेकर के कोई बयान दिया है इसके पहले भी वो उनके बारे में बयान दे चुके हैं। जब सलमान खान ने अरहान का सच बताया था तब उन्होंने कहा था कि, “मैं भी यह जानकर हैरान हूं। मुझे इन चीजों के बारे में कुछ भी पता नहीं था। ये जो कुछ भी हुआ उसने हम लोगों को परेशान कर दिया है। फिलहाल वह घर के अंदर हैं और हम लोगों की दुआएं उनके साथ हैं। उन्हें बाहर आने दीजिए और जो भी हुआ उस पर उनकी क्या राय है ये जानेंगे। यह उनकी जिंदगी है। हम लोग उनकी मदद कर सकते हैं लेकिन फैसला उन्हीं का होगा”।

आपको बता दें शो में अरहान ने अपनी पोल खुलने के बाद शेफाली बग्गा से रश्मि के बारे में बड़ी बात कह दी थी। अरहान ने कहा था, “रश्मि देसाई खत्म हो चुकी थी। जब मैं उससे मिला था तो उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था। मैं उसे वहां से यहां तक कैसे लेकर आया हूं, वो मैं ही जानता हूं”।

Facebook Comments