बिग बॉस (Bigg Boss)  का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है। लोग इस शो को लेकर इसने उत्साहित रहते हैं कि वो अभी से इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। वहीं हाल ही में ये ख़बर आई थी कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस बार फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नज़र आएंगे लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने खुद ही इन खबरों का खंडन करते हुए बताया है कि वो बिग बॉस 13 का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस बार सुनील ग्रोवर बिग बॉस के घर में सबको हंसाते हुए नजर आएंगे। लेकिन सुनील की मानें तो वो किसी पिंजरे में कैद होकर नहीं हो सकते और ना ही सिर्फ खाने को लेकर लड़ाई कर सकते हैं।

वहीं इस बयान से साफ है कि सुनील ग्रोवर बिग बॉस 13 में नज़र नहीं आएंगे।

हाल ही में जब सुनील ग्रोवर से ‘बिग बॉस’ सीजन 13 का हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होव कहा –  ‘मैं ‘बिग बॉस 13 का हिस्सा नहीं बनना चाहता और कभी नहीं बनना चाहता, पता नहीं क्यों पर मैं नहीं बनना चाहता। मैं पिंजरे में कैद नहीं हो सकता। मुझे किरदार निभाना पसंद है। गेम जीतने के लिए खाने और छोटी-छोटी चीजों के लिए झगड़ा करने की जगह मैं कहानियों का हिस्सा बनना पसंद करूंगा. इसलिए मैं यह नहीं कर सकता.’

‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली सुनील ग्रोवर को पहचान

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर जाने माने कॉमेडियन व एक्टर हैं, जिन्हे सबसे ज्यादा पहचान दिलाई कपिल शर्मा शो में आने वाले गुत्थी के किरदार से। हाल ही में वो सलमान खान के साथ भारत फिल्म में नज़र आए थे।

बिग बॉस 13 का प्रोमो हो चुका है लॉन्च

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 का प्रोमो (Bigg Boss 13 Promo) लॉन्च हो गया है…जल्द ही ये शो भी कलर्स टीवी पर शुरू होगा। लिहाज़ा इसके कंटेस्टेंट को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। सुनील ग्रोवर के नाम को लेकर भी काफी चर्चाएं थी लेकिन अब खुद सुनील ने ही इन अटकलों पर विराम लगा दी है।

Facebook Comments