Bigg Boss 13: बिग बॉस के शो को वैसे तो हर दिन देखने का एक अलग ही मजा होता है। हर दिन शो में कंटेस्टेंट कुछ ऐसा करते हैं कि दर्शकों को शो में नया मसाला देखने को मिलता है। लेकिन इन सबके अलावा बिग बॉस के फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है वीकेंड के वार का। जी हां, क्योंकि इस दिन शो में सलमान खान आते हैं और वो पूरे हफ्ते में हुई बातों को ध्यान में रखते हुए लोगों की क्लास लगाते हैं। जिस वजह से दर्शकों को वीकेंड के वार का इंतजार बेसब्री से रहता है।

बीते हफ्ते सलमान खान ने अरहान खान की पोल घर वालों के सामने खोली थी। वहीं इस बार भी शो में ऐसा ही कुछ होने वाला है। इस बात का पता लगा है बिग बॉस के मेक्रस की तरफ से शेयर किए गए एक प्रोमो वीडियो में। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवालों को सच का आइना दिखाने कुछ सितारे घर के अंदर आएंगे। बता दें कि इस बार रश्मि देसाई के भाई गौरव भी शो में पहुचेंगे और घरवालों के सामने अरहान की पोल खोलेंगे।

घर में आये मेहमान

bigg boss 13 weekend ka vaar kamya punjabi hiten tejwani arhaan khan rashami desai
nagpur oranges

रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई के साथ ही बिग बॉस के कुछ एक्स कंटेस्टेंट जिसमें काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी घर में बतौर मेहमान शो में आएंगे। यह सभी लोग घर के अंदर आकर एक-एक कर के घर वालों को उनका आइना दिखाएंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि काम्या घर में अरहान खान की क्लास लगाती हैं। काम्या अरहान से कहती हैं कि- रश्मि का अकाउंट तो पहले जीरो था लेकिन घर में आकर तुम्हारा अकाउंट जीरो हो गया है। भले ही तुम रश्मि को वहां से यहां लेकर आए हो, लेकिन प्यार ऐसे नहीं होता।‘ 

इसके बाद काम्या रश्मि को समझाते हुए रहती हैं –गलती एक बार होती है दोबारा नहीं। काम्या के बाद वीडियो में रश्मि के भाई को दिखाया गया है। वीडियो में गौरव रश्मि से कहते हैं- अरहान ने तुम्हारे सड़क पर आने वाली बात नेशनल टेलीविजन पर कही है। इसके बाद वीडियो में एंट्री होती है हितेन तेजवानी की वो सबसे पहले विशाल के पास जाते हैं। हितेन विशाल से कहते हैं- आपने कन्फूज होने का टैग आरती को दिया था। मैं अब ये टैग आपने देना चाहता हूं। मैं आपको आइना भी नहीं दिखाना चाहता क्योंकि आप धुंधले हो।

अरहान की लगाई क्लास

bigg boss 13 weekend ka vaar kamya punjabi hiten tejwani arhaan khan rashami desai
times of india

घर वालों की क्लास लगाने के बाद वीडियों में नजर आते हैं सलमान खान। वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान अरहान खान की क्लास लगाते हैं। सलमान अरहान से कहते हैंजब यह सब साफ हो गया था तो आपको ये सब कहने की क्या जरूरत थी? जब आप ये सब खुद कहते हो तो बेवकूफ लगते हो। अरहान की क्लास लगाने के बाद सलमान खान बात करतें हैं घर के बाकी सदस्यों से। सलमान स्टेज पर ही लेट जाते हैं और घर वालों से पूछते हैं कि घर में कितनी बार कुकडडूक्कू बजा है, इस पर पारस तुरंत भाऊ का नाम लेते हैं। जिस पर भाऊ पारस से भिड़ जाते हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ‘वीकेंड का वार’ इस बार भी धमाकेदार होने वाला है।

वहीं, बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो वो अभी अपनी खराब सेहत के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। सलमान खान वीडियो काल के जरिए उनको इस बात की जानकारी देंगे कि वो सेफ हैं। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। पहले तो उनका इलाज घर में ही चल रहा था, लेकिन उनकी तबीयत में सुधार ना देखते हुए उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Facebook Comments