Bigg Boss 13: बिग बॉस जो कि टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो है, अब यह अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इसका फिनाले केवल दो दिन दूर है। दर्शकों की बेसब्री इसे लेकर बढ़ती ही जा रही है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होने वाला है। कयासों का दौर लगातार जारी है। हर कोई अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को बिग बॉस के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन का विजेता बनते हुए देखना चाहता है, लेकिन विजेता कौन बनेगा, यह जानने के लिए तो अभी दो और दिन तक इंतजार करना ही पड़ेगा।

ये हो सकती हैं बाहर

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के फिनाले को लेकर निर्माताओं की तरफ से तैयारी भी पूरी कर ली गई है। इस वक्त बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में उपस्थित कंटेस्टेंट की संख्या 7 है। ऐसे में बताया जा रहा है कि गुरुवार को इनमें से एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो माहिरा शर्मा को गुरुवार को घर से बाहर जाना पड़ सकता है। हालांकि, अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है।

फिर बचेंगे 6

bigg boss 13 will have 6 finalist in finale

गुरुवार को जब एक कंटेस्टेंट की घर से विदाई हो जाएगी तो उसके बाद यहां 6 कंटेस्टेंट्स रह जाएंगे। बिग बॉस फैन क्लब के पेज पर इस बारे में जानकारी दी गई है कि इस बार 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले में प्रवेश करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि अब तक टॉप 5 कंटेस्टेंट को ही फिनाले में जाने का मौका मिलता था, लेकिन इस बार 6 कंटेस्टेंट बिग बॉस के फिनाले में दिख सकते हैं। बिग बॉस (Bigg Boss 13) के निर्माता इसमें भी कुछ अलग करने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में एक बड़ा बदलाव इस बार के सीजन में देखने को मिल सकता है।

ट्विस्ट लाने के लिए

निर्माताओं की ओर से दरअसल ट्विस्ट लाने के लिए इस तरह का कदम उठाया जा रहा है। बिग बॉस के 20वें हफ्ते में डबल एलिमिनेशन होगा या नहीं, इसे लेकर अब तक निर्माता किसी तरह के पक्के निर्णय पर नहीं पहुंच पाए हैं। इस मुद्दे पर निर्माताओं के बीच आपस में ही विचार-विमर्श का दौर इस वक्त जारी है।

क्यों न हों हैरान?

bigg boss 13 will have 6 finalist in finale
twitter

हालांकि, बिग बॉस देख रहे दर्शकों को इस बात से ज्यादा हैरान होने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है। भले ही इस बार टॉप 6 कंटेस्टेंट बिग बॉस के फाइनल में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बिग बॉस में 6 कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंच रहे हैं। इससे पहले के बिग बॉस के कई सीजन में टॉप 3 और टॉप 4 कंटेस्टेंट भी फिनाले में पहुंचते रहे हैं। बिग बॉस का सीजन कई तरह के ट्विस्ट से भरा रहा है। ऐसे में बिग बॉस के निर्माता अंतिम क्षणों तक दर्शकों को सरप्राइज़ देने से पीछे नहीं रहना चाहते। यही वजह है कि इस बार कंटेस्टेंट की संख्या फिनाले में 6 रह सकती है।

बढ़ता जा रहा एक्साइटमेंट

अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि बिग बॉस के 13वें सीजन के फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट पहुंचते हैं या फिर इनकी जगह इस बार 6 घरवालों को फिनाले में एंट्री मिलती है। यह तो आने वाले एपिसोड में देखने को दर्शकों को मिल ही जाएगा। फिलहाल तो बिग बॉस के इस सीजन का विनर कौन बनने जा रहा है, इसे लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है।

कौन आ रहा अगले एपिसोड में?

इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस का 13वां (Bigg Boss 13) सीजन बहुत ही सुपर हिट रहा है। सलमान खान जो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं, वे खुद बिग बॉस में इस बार कई तरह के नए ट्विस्ट लेकर आए हैं। बिग बॉस के आगामी एपिसोड में विकी कौशल भी यहां पहुंचने वाले हैं। वे इसमें अपनी अपकमिंग मूवी भूत का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे।

Facebook Comments