बिग बॉस 13 का इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से है। जल्द ही ये शो ऑन एयर भी होने वाला है। हालांकि तारीख को लेकर कोई ऐलान अभी नहीं हुआ है लेकिन बिग बॉस 13 का प्रोमो भी रिलीज़ हो चुका है। जिससे दर्शक इस शो को लेकर तरह – तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं हम बिग बॉस 13 से जुड़ी कुछ खास जानकारियां लेकर आए हैं। ख़बरे मिली हैं कि इस बार बिग बॉस हॉरर थीम पर आधारित होगा। जी हां…माना जा रहा है कि इस बार शो नए बदलावों के साथ नज़र आएगा.. जो इसी महीने शुरू हो सकता है। बिग बॉस के 13वें सीज़न की थीम हॉरर रखी गई है। साथ ही इस बार कंटेस्टेंट कांच की दीवार वाले घर में रहेंगे। और कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा। हर ग्रुप में कम से कम 6 सदस्य रहेंगे। एक ग्रुप को घोस्ट्स और दूसरे को प्लेयर का नाम दिया जाएगा। 

दोनों ग्रुप्स के बीच होगा कॉम्पीटिशन

सूत्रों से जानकारी मिली है कि बिग बॉस के घर में मुकाबला इन्ही दोनों टीमों के बीच में होगा। प्लेयर टीम के सदस्य घोस्ट्स टीम के सदस्यों को बेनकाब करेंगे और घर में एंट्री का रास्ता बनाएंगे तो वहीं घोस्ट्स टीम खुद को बेनकाब होने से बचाने और प्लेयर्स को अंदर न आने देने की कोशिश करेगी।

पहला एलिमिनेशन करेंगे खुद सलमान खान

ऐसी भी ख़बरें हैं कि बिग बॉस 13 का पहला एलिमिनेशन खुद शो के होस्ट सलमान खान करेंगे और यह फैसला वो कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के आधार पर लेंगे। वहीं ख़बर ये भी है कि दूसरे हफ्ते के नॉमिनेशन भी सलमान खान के हाथ में ही रहेंगे। 

 ये हैं बिग बॉस 13 के घर के संभावित सदस्य (Bigg Boss 13 Contestants)

बिग बॉस 13 में इस बार घोस्ट्स टीम में मेघना मलिक, पवित्रा पूनिया और माहिका शर्मा समेत 6 सदस्य नज़र आ सकते हैं तो वहीं प्लेयर्स की टीम में देवोलिना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं। वहीं हर हफ्ते घर के कैप्टन के लिए एक अलग से बड़ा रूम होगा और उन्हे कुछ स्पेशल पावर भी दी जाएंगी

बिग बॉस 13 में ये होंगे बदलाव 

  • बिग बॉस 13 में पहली बार फीमेल बिग बॉस की आवाज सुनाई देंगी और घरवाले इसी आवाज़ से इंस्ट्रक्शन फॉलो करेंगें।
  • ख़बर है कि इस शो में पहली बार जनता नहीं बल्कि खुद सलमान खान कंटेस्टेंट्स को परफॉर्मेंस के आधार पर एलीमिनेट कर सकेंगे।
  • इस बार गोरेगांव मुंबई में बिग बॉस का सेट बनाया गया है जबकि पिछले कुछ सालों से इसे लोनावला में बनाया जा रहा था।
  • बिग बॉस 13 में केवल सेलेब्रिटी गेस्ट ही नज़र आएंगे, पिछले कुछ सीज़नों से शो में कॉमनर्स को भी मौका दिया जा रहा था। 
  • शो की थीम पहली बार हॉरर रखी जा रही है। इस बार घर का इंटीरियर भी कुछ अलग नज़र आएगा।
  • माना जा रहा है कि इस बार इस सीज़न में पहले चार हफ्तों मे ही कंटेस्टेंट्स को फिनाले की टिकट दे दी जाएगी। जबकि हर साल शो के आखिरी समय में फिनाले में एट्री दी जाती थी।
Facebook Comments