बिग बॉस-14 के घर में एक बार फिर अर्शी खान अपने साथी कंटस्टेंट से भिड़ गईं। इस बार उनका टार्गेट बने शो में हाल ही में री-एंटर हुए अली गोनी।

बिग बॉस-14 के घर में जिस दिन से अर्शी खान ने एंट्री ली है, वे लगातार घर में हो रहे सभी लड़ाई-झगड़ों का मुख्य हिस्सा बनी हुई हैं। आए दिन वे किसी न किसी से किसी भी मुद्दे पर भिड़ जाती हैं, जिसके कारण सभी कंटेस्टेंट उनसे काफी परेशान दिख रहे हैं। मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में अर्शी खान अली गोनी से भिड़ती दिखीं।

क्या था मुद्दा?

दरअसल हुआ यूं कि अर्शी, एजाज को बताती हैं कि अली कह रहे हैं कि उन्हें सभी कंटेस्टेंट्स में से अर्शी और एजाज के घर से जाने का बिलकुल भी अफसोस नहीं होगा। जिसपर अली कहते हैं कि वे जो बोलते हैं मुंह पर बोलते हैं उनकी तरह पीठ पीछे बात नहीं करते। वे बस खाएं और वजन बढ़ाएं।

Image Source: Tribuneindia

इस पर अर्शी कहती हैं कि उनके वजन बढ़ाने से अली को क्या दिक्कत है और वे उन्हें बॉडी शेम नहीं कर सकते। तब अली ने अपनी सफाई में कहा कि उनका मतलब दिमाग का वजन बढ़ाने से था। इस पर अर्शी आग बबूला होकर कहती हैं अली ने दिमाग नहीं बोला था। दोनों के बीच इसी बात पर काफी समय तक शब्दों के तीखे वार चलते रहे।

बता दें कि बिग बॉस-14 में पिछले वीकेंड कुछ नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई जो शो के पिछले अलग-अलग सीजन्स का हिस्सा रहे हैं। इन कंटेस्टेंट्स को चैलेंजर्स का नाम दिया गया। जिनमें विकास गुप्ता, अर्शी खान की लगातार पोकिंग से तंग आकर, उन्हें स्विमिंग पूल में धक्का देने के कारण, हाल ही में घर से बेघर हो गए हैं।

यह भी पढ़े

Facebook Comments