रिएलिटी शो बिग बॉस 14(BigBoss14) में हर दिन नए रिश्ते बनते और टूटते दिखाई देते हैं। शो में बने रहने के लिए जो अपने नजर आते हैं वही नॉमिनेशन के मौके पर धोखा दे देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है शो के कंटेस्टेंट एजाज खान(Ajaj Khan) और पवित्रा के बीच। कई टास्क के दौरान दोनों कंटेस्टेंट के बीच नज़दीकियों का सिलसिला शुरू हुआ और एक बेहतरीन केमिस्ट्री में तब्दील हो गया। लेकिन कप्तान बनने के बाद जब नॉमिनेशन में सभी कंटेस्टेंट में से किसी एक को सेव करने का मौका मिला तो एजाज ने पवित्रा के बजाय जैस्मिन को चुना।

दरअसल, घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान बिग बॉस ने कप्तान एजाज को किसी एक सदस्य को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने की पावर दी थी। ऐसे में माना जा रहा था कि एजाज पवित्रा को सेव करेंगे क्योंकि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है लेकिन उन्होंने जैस्मिन को नॉमिनेशन से बचाते हुए कहा कि जैस्मिन अभी-अभी रेड जोन से आई हैं, मैं उन्हें दोबारा वहां नहीं डालना चाहता। एजाज ने कहा जैस्मिन एक महीने से मेहनत कर रही हैं और आज उन्हें इसका फल मिलेगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Captaincy ke powers use karke @eijazkhan ne save kiya @jasminbhasin2806 ko aur dukhaya @pavitrapunia_ ka dil! Kya maaf kar payengi unhe Pavitra? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV [email protected] #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


फूट-फूट कर रोईं पवित्रा(Pavita Punia)

इस बात से पवित्रा पुनिया बेहद खफा हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि निक्की तंबोली और जान कुमार पवित्रा को चुप कराते नजर आ रहे हैं। पवित्रा पुनिया के इस वीडियो को कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में पवित्रा यह भी कह रही हैं कि मैं एजाज से प्यार नहीं करती और मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई।

Facebook Comments