इस रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में जान कुमार सानू को बिग बॉस के घर को अलविदा कहना पड़ा। घर से निकलते ही जान ने अपनी खास दोस्त निक्की तंबोली को लेकर काफी बड़ी बात कह दी।

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू, इस रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में कम वोट मिलने के कारण बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं। घर से निकलने के बाद, जान कुमार ने निक्की तंबोली के साथ अपने रिश्ते और नेपोटिज्म सहित कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

निक्की पर क्या बोले जान सानू?

Image Source: Instagram

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत के दौरान जान कुमार सानू ने कहा “निक्की तंबोली पब्लिसिटी की भूखी है। मुझे किस करना भी शो के अंदर लाइमलाइट में रहने का ही हिस्सा था। उसका कोई भी एजेंडा नहीं है, वह बस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहती है जिसके लिए वह कुछ भी कर सकती हैं”। मालूम हो कि जान सानू के घर से जाने के बाद निक्की तंबोली फूट-फूटकर रोने लगी थीं।

पिता ने नहीं दिया साथ

अपने पिता के बारे में बात करते हुए जान सानू ने कहा, “मेरे पिता कभी भी मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं रहे। उन्होने हमारे टच में रहने से मना कर दिया था, जिसके बाद मेरी और मेरे दोनों भाइयों की परवरिश मेरी माँ ने की। इंडस्ट्री में कई सेलेब्स ने तलाक लेकर दूसरी शादी की है, इसके बावजूद वे अपनी एक्स वाइफ से हुए बच्चों की जिम्मेदारी उठाते हैं, लेकिन मेरे पिता ने ऐसा नहीं किया”

गौरतलब है कि जान सानू के अनुसार एजाज खान और पवित्रा पुनिया काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं और टॉप 5 में भी जगह बना सकते हैं। 

Facebook Comments