BiggBoss 13: टीवी जगत का फेमस शो बिग बॉस वैसे तो हमेशा ही खबरों में बना रहता है। लेकिन इस सीजन में कुछ खास ही है। एक तो यह है कि काफी समय बाद बिग बॉस के घर में किसी कॉमनर को नहीं बुलाया गया है, इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा जो लोग भी बने हैं वो सभी पहले से एक जाना-माना चेहरा हैं।

बता दें कि इन दिनों में देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं। हालांकि उनके घर से बाहर होने की वजह उनकी खराब तबीयत है। देवोलीना की तबीयत ठीक ना होने की वजह से उन्हें शो को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ रहा है। हालांकि अभी घर से देवोलीना बाहर गई है अब ऐसे में सबकी निगाहें टिकी हैं की वीकेंड में वार में देवोलीना के बाद कौन सा ऐसा दूसरा सदस्य है जो घर से बेघर होने वाला है। दरअसल बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार को लेकर के दर्शकों के मन में घर के सदस्यों के मन में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है,

BiggBoss-13
News18

क्योंकि इस दिन सलमान खान आकर के घर के सदस्यों की क्लास लगाते हैं और घर से कुछ लोग बेघर होते हैं। बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए छह सदस्य नॉमिनेट हुए थे जिसमें से 4 को तो सलमान खान ने सुरक्षित घोषित कर दिया था जिसके बाद अब घर से बेघर होने की तलवार घर के दो कंटेस्टेंट पर लटक रही है। इन दो कंटेस्टेंट में माहिरा और पारस छाबड़ा का नाम शामिल है।

पारस और माहिरा पर लटकी तलवार [Paras Chhabra and Mahira Sharma]

BiggBoss-13
IWMBuzz

जब सलमान ने नॉमिनेटेड छह सदस्यों को सुरक्षित करा उस वक्त उन्होंने माहिरा और पारस को बताया था कि उन दोनों को बाकियों से कम वोट मिले हैं। ऐसे में अब इन दोनों में से ही कोई घर से बेघर होगा। हालांकि ये दोनों ही सदस्य घर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि पारस और माहिरा को छोड़कर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और विकास (हिंदुस्तानी भाऊ) नॉमिनेटड थे।

अब सवाल यह उठता है कि पारस और माहिरा जब दोनों ही काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं तो इन दोनों में से कौन घर से बेघर होगा। ‘बिग बॉस’ से अंदर की जुड़ी खबर देने वाले ‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक इस हफ्ते घर से किसी को भी बेघर नहीं किया जाएगा।

वाइल्ड कार्ड एंट्री

BiggBoss-13
latestly

वहीं खबरें तो यह भी आ रही हैं कि बिग बॉस के घर में एक बार फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। देवोलीना के घर से जाने के बाद अब बिग बॉस के घर में फिर से एक नए सदस्य का स्वागत करेंगे। दरअसल ‘द खबरी’ ने मधुरिमा तुली के घर में जाने की जानकारी दी थी। वहीं पिंकविला वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक भी बिग बॉस के घर में दो और कंटेस्टेंट्स एंट्री होने की बात बताई गई है। खबरों की मानें तो यह दोनों ही कंटेस्टेंट्स ‘बिग बॉस 13’ से बेघर हो चुके थे। इन कंटेस्टेंट्स में शेफाली बग्गा और अरहान खान का नाम सामने आ रहा है।

अरहान ने जताई थी वापस जाने की इच्छा

BiggBoss-13
punjabi jagran

बता दें कि अरहान खान जब घर से बेघर हुए तब उनको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि उनका घर के अंदर का सफर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा। घर से बेघर होने के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में अरहान ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो एक बार फिर से घर के अंदर जाना चाहेंगे। वहीं अरहान ने रश्मि को लेकर कहा था- ‘वो मेरी बेस्ट फ्रेंड थी लेकिन घर में एक साथ रहने के दौरान मैं उसे और अच्छे से जान पाया। मेरा नजरिया उनके लिए बदल गया है। मैं उनकी ओर आकर्षित हो रहा था। मुझे लगता है कि हमारे बीच दोस्ती से भी ज्यादा कुछ था। घर के अंदर होता तो मैं वहां ही उन्हें प्रपोज कर देता। मैं उससे प्यार करने लगा हूं। मैं घर के अंदर जाकर रश्मि को प्रपोज करना चाहता हूं।’

Facebook Comments