शादी करना और तलाक लेना फिल्म इंडस्ट्री में तो बहुत ही आम बात रही है। जितने ही धूमधाम से ये सितारे शादी करते हैं, उतनी ही जल्दी यदि रिश्तो में सब कुछ ठीक न चले तो ये तलाक भी ले लेते हैं। फिल्म और टीवी जगत में ऐसे बहुत से सितारे हैं, जिनकी शादी एक से ज्यादा बार हो चुकी है। इनमें से कई सितारे तो ऐसे भी हैं जिन्होंने इधर तलाक लिया नहीं कि उधर दूसरी शादी भी कर ली। यहां हम आपको बॉलीवुड और टीवी जगत के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने तलाक लेने के बाद दोबारा शादी करने में जरा सी भी देरी नहीं की।

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover Wife)

karan singh grover wife

बिपाशा बसु जो कि बॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय और सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, उनसे टीवी जगत के प्रसिद्ध कलाकार करण सिंह ग्रोवर ने शादी रचाई थी। बिपाशा बसु से शादी करने से उन्होंने पहले अभिनेत्री श्रद्धा निगम से शादी की थी। उनसे उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया था। इसके बाद उन्होंने टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट से शादी कर ली थी। इनके साथ भी इनका रिश्ता बहुत दूर तक नहीं चल पाया था। ऐसे में इनसे रिश्ता तोड़ने के बाद बिपाशा बसु के साथ इन्होंने शादी रचा ली थी। शादी के पहले दोनों को फिल्म एलोन में साथ में काम करते हुए देखा गया था। बताया जाता है कि इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। इसके बाद बहुत जल्द दोनों ने सात फेरे भी ले लिए थे।

रघु राम (Raghu Ram Wife)

raghu ram wife
RapidLeaks

एमटीवी रोडीज से लोकप्रिय हुए रघुराम ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। उनकी पहली पत्नी का नाम था सुगंधा। इनको तलाक देने के बाद उन्होंने अपनी दूसरी जीवनसाथी ढूंढने में जरा भी देरी नहीं की थी। वर्ष 2006 में सुगंधा से रघुराम ने शादी रचाई थी। करीब 12 वर्षों तक इनका रिश्ता चला, लेकिन 2018 में उन्होंने तलाक ले लिया था। तलाक लेने के तुरंत बाद 2019 में 12 दिसंबर को रघु ने दूसरी शादी कर ली थी। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताली से शादी रचाई है।

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya Wife)

himesh reshammiya wife
RapidLeaks

हिमेश रेशमिया का नाम भी इस कड़ी में शामिल है। वे बॉलीवुड के एक लोकप्रिय संगीतकार, गायक और अभिनेता भी रहे हैं। हिमेश रेशमिया ने सबसे पहले अपनी पहली पत्नी कोमल को तलाक दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 2018 में ब्याह रचा लिया था। कोमल से हिमेश रेशमिया ने शादी 1995 में की थी। इसके बाद वर्ष 2017 में उन्होंने कोमल को तलाक दे दिया था और इसके अगले ही साल उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली थी।

सुमित व्यास (Sumeet Vyas Wife)

sumeet vyas wife
RapidLeaks

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग में अभिनेता सुमित व्यास को लीड भूमिका निभाते हुए देखा गया था। इन्होंने भी अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के तुरंत बाद दूसरी शादी कर ली थी। अभिनेत्री शिवानी टंकसाले से सुमित व्यास ने सबसे पहले शादी की थी। वर्ष 2017 में उनका तलाक हो गया था। इसके 6 महीने भी नहीं हुए थे कि अभिनेत्री एकता कौल से सुमित व्यास ने शादी कर ली थी।

Facebook Comments