Bollywood Star Kids: बॉलीवुड इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी हुई है। इस इंडस्ट्री में हर साल ना जाने कितने ही लोग एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं। बॉलीवुड में भी हर साल कोई ना कोई न्यू कमर अपना डेब्यू करता है। जहां कुछ की किस्मत उनका साथ देती है और वो एक स्टार बन जाते हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो फिल्मों में एंट्री तो करते हैं लेकिन उनकी किस्मत उनका साथ नहीं देती। आज हम आपको बताएंगे साल 2019 में आए कुछ न्यू कमर स्टार किड्स के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। कुछ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई तो कुछ की बुरी तरह फ्लॉप।

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

bollywood star kids debut in 2019
hindi indiatvnews

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी यह फिल्म 10 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म का डायरेक्शन पुनीत मल्होत्रा ने किया था। इस फिल्म से अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। लेकिन अनन्या की दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ हिट रही।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) 

bollywood star kids debut in 2019
hindi indiatvnews

तारा सुतारिया ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल शुरू की थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। तारा की यह पहली फिल्म थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि, फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी तारा के पास बहुत से ऑफर हैं।

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)

bollywood star kids debut in 2019

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई स्टार्स को लॉन्च किया है। जहीर इकबाल को भी सलमान खान ने फिल्म इकबाल से बॉलीवुड में लॉन्च किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 29 मार्च को रिलीज हुई थी। जहीर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई। 15 करोड़ के बजट पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज 3 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी।

प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) 

bollywood star kids debut in 2019
dna india

जहीर इकबाल के साथ ही मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नूतन की पोती होने की वजह से दर्शकों को उनसे बहुत उम्मीदें थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

करन देओल (Karan Deol)

bollywood star kids debut in 2019
dnaindia

बॉलीवुड के एंग्री मैन कहे जाने वाले सनी देओल ने भी इसी साल अपने बेटे करन देओल को लॉन्च किया। करन ने फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से अपना डेब्यू किया। इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया था, लेकन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

सहर बांबा (Saher Bamba)

bollywood star kids debut in 2019
prokerala

सनी देओल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ में करन के साथ सहर बांबा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन इस फिल्म के जरिए वो भी कुछ खासा कमाल नहीं कर पाईं। बता दें कि इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह महज 10 करोड़ की कमाई ही कर पाई थी।

अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani)

bollywood star kids debut in 2019

भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने भी इसी साल बॉलीवुड में फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू किया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 21 मार्च को रिलीज हुई थी। लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी।

वरदान पुरी (Vardhan Puri)

bollywood star kids debut in 2019
news18

बॉलीवुड में बतौर विलेन अपनी पहचान बनाने वाले अमरीश पुरी के पोते वरदान पुरी ने भी इसी साल फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वरदान पुरी की यह फिल्म 22 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह से फ्लॉप हुई।

Facebook Comments