फिल्मों में काम करना आसान नहीं होता लेकिन असल में हर कलाकार का एक ही सपना होता है कि वे फिल्मों में अपना नाम कमा सकें। मगर कुछ सितारे हैं जिन्हें फिल्मों में काम करने का मौका तो मिला लेकिन फ्लॉप हो गए, हालांकि इनमें से कुछ ने सफल फिल्मों में काम किया लेकिन इन्हें लोकप्रियता Web Series से ही मिली। वेब सीरीज का बोलबाला होने के कारण आजकल सितारे इसी में काम करने के इच्छुक नजर आ रहे हैं लेकिन वे कौन से सितारे हैं जिन्हें बॉलीवुड से अच्छा वेब सीरीज में काम करना लगता है?

Web Series के 10 पॉपुलर सितारे

अभिनय की दुनिया अब बड़े या छोटे पर्दे पर सिमट कर नहीं रह गई है। इसके लिए अब कई अलग-अलग माध्यम आ गए हैं और उन्हीं में से एक वेब सीरीज है जो आप अपने मोबाइल कर कभी भी कहीं भी देख सकते हैं। अब वेब सीरीज एक ट्रेंड बन गया है और नेटफ्लिक्स, अमेज़़न प्राइम, हॉटस्टार और मैक्स प्लेयर जैसे कुछ एप्स हैं जिनपर आप अपने फेवरेट वेब सीरीज देख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वे सितारे जो फिल्मों से हटकर वेब सीरीज की शोभा बढ़ा रहे हैं।

सोभिता धुलिपला

sobhita dhulipala
chauthiduniya

एक्ट्रेस सोभिता धुलिपला ने शेफ और रमन राघव 2.0 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। मगर इन्हें शायद ही किसी ने नोटिस किया होगा। मगर अब वे वेब सीरीज मेड इन हेवन से में नजर आ रही हैं और उनके अभिनय की तारीफ हो रही है। इसमें उन्होंने तारा खन्ना का किरदार निभाया और दर्शको ने इन्हें खूब पसंद किया।

राजेश तैलंग

rajesh tailang
thequint

राजेश तैलंग को बॉलीवुड फिल्मों में कोई मुकाम नहीं मिला लेकिन वेब सीरीज में काम करके उन्हें लोकप्रियता मिली। इन्होंने ‘मिर्जापुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसे पॉपुलर वेब सीरीज में काम किया है। अब इन दिनों राजेश दिल्ली क्राइम में नजर आ रहे हैं।

विक्रांत मैसी

vikrant massey
indiatoday

बॉलीवुड की कुछ फिल्में और टीवी सीरियल्स करने के बाद विक्रांत व्यास ने वेब सीरीज अपने हाथों में ले लिया है। विक्रांत एक अद्भुत कलाकार माने जाते हैं और इन्होंने वेब सीरीज मिर्जापुर में जो काम किया है उसके बाद तो ये सबके फेवरेट हो गए हैं। विक्रांत ने ब्रोकेन हार्ट में भी कमाल का काम किया है।

कुबरा सैत

kubra sait
dbpost

एक्ट्रेस कुबरा सैत ने सलमान खान के साथ फिल्म रेडी और सुल्तान में काम किया था। मगर तब दर्शकों ने इनके ऊपर कुछ खास ध्यान नहीं दिया लेकिन जब इन्हें वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुक्कू का किरदार निभाते देखा गया तो लोग हैरान रह गए। कुबरा की एक्टिंग हर किसी को पसंद आई और अब वे वेब सीरीज क्वीन बन गई हैं।

श्वेता त्रिपाठी

shweta tiwari
zeenews

बॉलीवुड फिल्में मसान और हरामखोर में काम करने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी अब लोगों की पसंद बन गई हैं। ये पसंद उन्होने फिल्मों से नहीं बल्कि वेब सीरीज मिर्जापुर की गोलू के किरदार से कमाया है। अब हाल ही में उन्हें ज़ोया अख्तर की वेब सीरीज मेड इन हेवेन में देखा गया, जिसमें उन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

अर्जुन माथुर

arjun mathur
scoopwhoop

‘मेड इन हेवेन’ में अपनी अदाकारी से सबको हैरान करने वाले एक्टर अर्जुन माथुर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा अर्जुन ने कुछ टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शो में भी काम किया है। अर्जुन माथुर अब कुछ और वेब सीरीज में काम कर सकते हैं और इनके अनुसार इनका मन इसमें ज्यादा लगने लगा है।

अंगद बेदी

angad bedi
newstracklive

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म टाइगर जिंदा है में अंगद बेदी के काम की खूब तारीफ हुई थी। इसके अलावा भी अंगद ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है। अंगद ने कुछ रिएलिटी शोज के साथ कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। अंगद बेदी की वेब सीरीज ‘सूरमा’ में काम किया है और इसमें अंगद की कुछ तारीफ हुई है।

सुमित व्यास
sumeet vyas
newindianexpress

नेटफ्लिक्स पर आने वाले वेब सीरीज ‘पर्मनेंट रूममेट्स’ में सुमित व्यास के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। इस सीरीज को देखने के बाद लड़कियां भी सुमित की दीवानी हो गई हैं और इसके अलावा सुमित ने ‘ट्रिपलिंग’ में भी काम किया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

निधि सिंह
nidhi singh
charmboard

वेब सीरीज ‘पर्मनेंट रूममेट्स’ में निधि सिंह का काम बहुत ही कमाल का रहा है। निधि ने इस वेब सीरीज में इतना कमाल का अभिनय किया है कि इनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है। इसमें काम करने के बाद कई बड़ी अभिनेत्रियां भी इनके सामने पानी कम लगने लगी हैं।

सयानी गुप्ता
sayani gupta
deccanchronicle

वेब सीरीज की दुनिया में सयानी गुप्ता का काफी पॉपुलर नाम है। वे यू-ट्यूब की कई शॉर्ट फिल्म्स में नजर आ चुके हैं। सयानी ने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता वेब सीरीज में काम करके मिली है। सयानी ने ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ जैसे वेब सीरीज में सराहनीय काम किया है।

Facebook Comments