Bollywood Celebrity: बॉलीवुड में ऐसे हैं, जिनके बीच की दोस्ती केवल फिल्मी परदे की ही नहीं है, बल्कि पर्दे के पीछे भी वे बड़े शानदार नजर आते हैं। कई सेलिब्रिटीज की दोस्ती तो बचपन से ही रही है। कई सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने बचपन में साथ में एक ही स्कूल में पढ़ाई की है। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों से मिलवा रहे हैं।

अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह धोनी

Bollywood celebrity

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने बचपन में साथ में स्कूल में पढ़ाई की थी। इनके स्कूल का नाम सेंट मैरी स्कूल, मार्गरेटा था।

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ

Tiger shroff and Shraddha kapoor
Medium

बॉलीवुड के ये लोकप्रिय सितारे जो साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और बड़े पर्दे पर जिनकी जोड़ी दर्शकों को बहुत भाई है, बचपन से ही ये दोनों दोस्त रहे हैं। मुंबई के एक स्कूल में दोनों की पढ़ाई साथ में हुई है। श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। इन दोनों को अक्सर साथ में एंजॉय करते हुए देखा जाता है।

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना

karan johar and twinkle khanna

मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर और बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना भी बचपन से ही दोस्त रहे हैं। इन दोनों की पढ़ाई एक ही स्कूल में हुई है। अपनी ऑटोबायोग्राफी में ट्विंकल खन्ना ने बताया है कि जिस बोर्डिंग स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई, उसमें करण जौहर भी पढ़ते थे। यही वजह है कि करण जौहर और ट्विंकल खन्ना के बीच अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिल जाती है और कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई भी करते हुए नजर आ जाते हैं।

सलमान खान और आमिर खान

Salman khan and Aamir khan

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की भी दोस्ती बचपन की ही है। बचपन में एक ही स्कूल में दोनों ने साथ में पढ़ाई की है। दूसरी क्लास में ये दोनों साथ में थे। फिल्म अंदाज़ अपना अपना ने सलमान और आमिर साथ में दिखे थे और इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। आमिर खान और सलमान खान आज दोनों ही बॉलीवुड में बड़ा नाम बन गए हैं।

कृष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी

krishna shroff and athiya shetty

बचपन में एक ही स्कूल में बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की पढ़ाई हुई है। हालांकि, कृष्णा अथिया से 2 साल जूनियर थीं। अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी हैं। बॉलीवुड में कदम जमाने के लिए अभी उन्हें और मेहनत करने की जरूरत है।

यह भी पढ़े

वरुण धवन और अर्जुन कपूर

bollywood celebrity who studied together
TheAsianage

बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों वरुण धवन और अर्जुन कपूर की भी दोस्ती बचपन की ही है। एक ही स्कूल में इन दोनों की पढ़ाई हुई है। फिल्मों की बात की जाए तो इस वक्त वरुण धवन अर्जुन कपूर से दौड़ में काफी आगे निकल गए हैं। वरुण धवन ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी अगली फिल्म कुली नंबर 1 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जो कि गोविंदा की ही फिल्म का रीमेक है।

Facebook Comments