कुछ सालों से रियलिस्टिक फिल्मों को तरजीह देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी हैं जो अगले साल रिलीज़ होनी हैं। हाल ही में अक्की की मिशन मंगल (Mission Mangal) भी रिलीज़ हुई थी जो अभी तक कमाई कर रही है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बंपर कमाई की है। अब खास बात ये है कि अगले साल के सभी बड़े त्यौहारों पर अक्षय की फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करेंगी। ईद से लेकर दीवाली तक अक्षय की कई फिल्में रिलीज़ होंगी। जिससे इन फिल्मों के बड़ी कमाई करने का अनुमान भी अभी से लगाया जा रहा है। यानि बॉलीवुड के खिलाड़ी ने अभी से ही ईद हो या दीवाली सभी पर कब्ज़ा जमाने का प्लान बना लिया है। अगले साल अक्षय कुमार कई अलग-अलग तरह के किरदारों को निभाते हुए नज़र आएंगे। तो चलिए बताते हैं |

अगले साल अक्षय का क्या है प्लान, किस त्यौहार पर कौन सी फिल्म होगी रिलीज़

सूर्यवंशी (Suryavanshi)

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी मार्च 2020 में यानि होली के टाइम पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर पुलिसवाले की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb)

अक्षय की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। क्योंकि इस फिल्म में अक्षय बेहद ही अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे। वो ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे। उनके अपोज़िट कियारा आडवाणी हैं और फिल्म में तुषार कपूर व माधवन भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

तो वहीं ‘पृथ्वीराज’ दीवाली के मौके पर दर्शकों का दिल बहलाने आ रही है और इसके साथ ही ‘बच्चन पांडे’ क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यानि कि अगले साल के त्यौहारों में अक्षय कुमार ने अपने फैंस का खास ख्याल रखा है।

हाउसफुल 4 (Housefull 4)

अक्षय के दिल के बेहद खास हाउसफुल सीरीज़ में से हाउसफुल 4 इस दीवाली रिलीज़ होगी। यानि इस दीवाली भी अक्षय अपने फैंस को बड़ा तोहफा देंगे। 

गुडन्यूज़ (Good News)

इस दिसंबर भी अक्षय कुमार एक गुडन्यूज़ देंगे। दिसंबर में उनकी फिल्म ‘गुडन्यूज़’ रिलीज़ होगी। इस फिल्म में काफी समय के बाद करीना कपूर अक्षय के अपोज़िट नज़र आएंगी।

पृथ्वीराज (Prithviraj)

इस दीवाली जहां हाउसफुल 4 की ट्रीट दर्शकों को मिलेगी तो वहीं अगले साल यानि 2020 में दीवाली पर अक्षय कुमार पृथ्वीराज मूवी में नज़र आएंगे। यह फिल्म चर्चित योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित होगी। और इसमें अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

तो यानि अक्षय बैक टू बैक धमाकेदार फिल्मों का तोहफा दर्शकों को देने के लिए पूरी तैयारी में जुटे हैं। अगले 15 महीनों के भीतर उन्हे 6 बड़े प्रोजेक्ट पूरे करने हैं। 

Facebook Comments